×

IND vs SA 3rd Test जानिए कब -कहां और  किस चैनल पर देखें भारत-दक्षिण अफ्रीका का आखिरी  टेस्ट मैच लाइव
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच   केपटाउन  के न्यूलैंड्स  मैदान पर तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 11 जनवरी से खेला जाएगा। दोनों टीमें  सीरीज  अपने नाम करने के   इरादे से उतरेंगी। बता दें कि  टेस्ट सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन में खेला गया था, जहां टीम इंडिया को 113 रनों से जीत मिली थी।वहीं  जोहान्सबर्ग में खेले गए दूसरा टेस्ट मैच  में  दक्षिण  अफ्रीका ने  7 विकेट से जीत दर्ज  करके  सीरीज में 1-1 की बराबरी  की ।

केपटाउन टेस्ट से पहले अपने फॉर्म पर Virat Kohli ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा 
 


बता दें कि सीरीज के दूसरे मैच में   अनफिट होने की वजह से विराट कोहली मैदान पर नहीं उतरे थे , उनकी जगह   केएल राहुल  ने  कप्तानी की थी।  हालांकि अब आखिरी टेस्ट मैच  के लिए विराट कोहली की वापसी होने वाली  है।

ICC Under 19 World Cup 2022 जानिए भारत के मैचों का कब-कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव प्रसारण 

क्योंकि वह पूरी तरह  फिट हैं।वैसे हम आपको बता  रहे हैं कि भारत और  दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले आखिरी टेस्ट मैच को कब -कहां और किस चैनल पर आप भारत में लाइव देख सकते हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच     केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में  तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा।  

IND vs SA Virat Kohli की नजर बड़े रिकॉर्ड पर, Sachin Tendulkar के खास क्‍लब  में हो सकते हैं शामिल

    दोनों टीमों के बीच मुकाबला से 11 जनवरी से  शुरु होकर 15 जनवरी तक   खेला जाएगा। वहीं   मुकाबला भारतीय समय के  हिसाब से    दोपहर 2 बजे से  शुरु होगा। मुकाबले में टॉस   आधे घंटे पहले यानि  1.30 बजे हो जाएगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच  होने वाले    तीसरे टेस्ट  मैच का आप लाइव  प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स  नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार  ऐप पर देख सकते हैं।