×

IND VS NZ  फिर टीम इंडिया की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ये बल्लेबाज,  अब करियर का खत्म होना तय
 

 

 क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।।  कानपुर टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ  कार्यवाहक कप्तान  अजिंक्य रहाणे से बड़ी पारी   की उम्मीद थी लेकिन वह उम्मीदों   पर खरे नहीं उतरे । अजिंक्य रहाणे ने  बल्ले से घटिया प्रदर्शन किया । अजिंक्य रहाणे   मैच की पहली पारी में   35 रन बनाकर आउट हो गए।

IND VS NZ Shubman Gill ने जड़ा टेस्ट क्रिकेट में चौथा अर्धशतक,  लेकिन इस बात का रहेगा मलाल
 

अजिंक्य रहाणे लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे में उन पर सवाल उठ रहे  हैं। चयनकर्ताओं ने   उन्हें खराब प्रदर्शन के  बाद भी मौके दिए हैं लेकिन अगर यही  हाल  जारी रहता है तो  उनका करियर खत्म भी हो सकता है। रहाणे  मौजूदा   वक्त  में अपने करियर की सबसे  खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इस साल की  शुरुआत में   ऑस्ट्रेलियाई धरती पर शतक ठोकने वाले  रहाणे  उस पारी के बाद कुछ नहीं कर पाए हैं ।

Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी बनेगा टेस्ट टीम का नया कप्तान, नाम जानकर होंगे हैरान 
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट की पहली पारी में रहाणे  35 रन  ही बना पाए।आने वाले दिनों में रहाणे की जगह    सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है। बता दें कि अजिंक्य रहाणे पहले ही भारत की वनडे और टी 20  टीम से बाहर चल रहे हैं । बता दें कि अजिंक्य रहाणे पहले ही भारत की वनडे और टी 20  टीम से बाहर चल रहे हैं ।

IND VS NZ चेतेश्वर पुजारा हुए बुरी तरह फ्लॉप, टीम इंडिया के लिए बने बोझ
 

रहाणे के प्रदर्शन पर गौतम गंभीर जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी सवाल उठा चुके हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज    रहाणे के लिए  आखिरी मौका है। पहली पारी के तहत रहाणे   मौके का फायदा नहीं उठा सके। एक समय में   टीम इंडिया के लिए  भरोसेमंद बल्लेबाजी  कर रहे   रहाणे अब   टीम के लिए  मुसीबत बनने का काम कर रहे हैं।