×

Ind vs Eng इन तीन क्रिकेटर्स की किस्मत ने दिया धोका, बेंच पर ही कट जाएगा पूरा इंग्लैंड दौरा
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के  बीच टेस्ट सीरीज  एक-एक बराबरी पर आ चुकी है।  टेस्ट सीरीज के तहत जहां    कुछ खिलाड़ियों को मौके मिले, वहीं कुछ ऐसे  खिलाड़ी भी हैं जो बेंच पर बैठकर अपनी  बारी का इंतेजार  कर रहे हैं। पर तीन खिलाड़ी  ऐसे नजर आ रहे हैं जिन्हें  इंग्लैंड दौरे को बेंच पर  बैठकर ही काटना होगा

CPL 2021 लाइव मैच  के दौरान मैदान पर हुई  मुर्गे की एंट्री, जानिए  फिर क्या हुआ,  देखें VIDEO
 

मयंक अग्रवाल  -   स्टार  ओपनर बल्लेबाज  मयंक अग्रवाल की किस्मत ने धोका  देने का  काम किया । क्योंकि टेस्ट सीरीज से पहले   मयंक अग्रवाल ही भारत के प्रमुख  ओपनर थे।पर   टेस्ट सीरीज से पहले मयंक अग्रवाल को चोट का सामना करना पड़ा । ऐसे में भारत ने मयंक की जगह   केएल राहुल को बतौर  ओपनर मौका दिया ।  केएल राहुल ने अपने आपको साबित करने का  काम किया। केएल राहुल ने जैसा प्रदर्शन किया है उसके बाद  मयंक अग्रवाल की जगह   बतौर ओपनर टीम में बनती नहीं  दिख रही ।

'इंग्लैंड तेज गेंदबाज James Anderson भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद लेंगे संन्यास'

उमेश यादव   -  इंग्लैंड दौरे पर  उमेश यादव को  भी प्लेइंग इलेवन के तहत मौका मिलने की संभावना नहीं है। टीम इंडिया के पास तेज गेंदबाजी के विकल्प काफी हैं। यही वजह है कि उमेश यादव की जगह   प्लेइंग  इलेवन में नहीं बनती है।  इंग्लैंड  दौरे  पर भारत को दो टेस्ट मैच और खेलने हैं।

Danish Kaneria ने इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान,  विराट , रूट और बाबर का नहीं लिया नाम 
 

अभिमन्यू ईश्वरन - इंग्लैंड दौरे पर  अभिमन्यू ईश्वन को पहली पारी में मौका दिया गया था।  उन्हें रिजर्व  ओपनर के तौर पर टीम में रखा गया था।पर   अब तक उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई। और  आगे भी मिलने की संभावना नहीं है।