×

IND VS ENG Rohit Sharma  ने ठोका अर्धशतक, अंग्रेजों के खेमे में मचाई खलबली  
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी के तहत   हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा  दमदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं।  रोहित शर्मा ने  ओवल में खेले जा रहे इस मैच के तहत अर्धशतक ठोककर   इंग्लैंड के खेमे में खलबली मचकर रख  दी है।

IND VS ENG KL Rahul के साथ हुई बेईमानी, जानिए क्यों उठी ये बात

बता दें कि रोहित शर्मा ने इँग्लैंड की धरती पर अपना  तीसरा अर्धशतक जड़ा है।मौजूदा  सीरीज के तहत उनका शानदार प्रदर्शन रहा है । रोहित ने   इंग्लैंड के खिलाफ  चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में   145 गेंदों में की  मदद से अर्धशतक पूरा किया  और  5 चौके  भी लगाए। रोहित शर्मा ने दूसरी पारी के तहत  केएल राहुल के साथ मिलकर भारतीय टीम को सधी हुई शुरुआत दी ।  

Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर फिर मचाया तहलका, बनाया एक और रिकॉर्ड
 

केएल  राहुल का विकेट गिरने  के बाद रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर भारतीय टीम का संभालने का काम किया । गौरलतब हो कि रोहित शर्मा के लिए इंग्लैंड में यह प्रदर्शन निजी तौर पर काफी अहम है ।   रोहित शर्मा  पर  टेस्ट क्रिकेट के तहत विदेशी पिचों पर नाकाम रहने का दाग लगा था जो  इस   बार इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में  धुल चुका है।  

IND VS ENG  ओवल टेस्ट में लंच तक टीम इंडिया की दूसरी पारी का स्कोर 1 पर 108 रन
 

रोहित  शर्मा ने इस  सीरीज के तहत दमदार प्रदर्शन करके दिखा दिया है और साबित  किया कि वह  टेस्ट क्रिकेट के तहत विदेशी पिचों पर भी कमाल कर सकते हैं। रोहित शर्मा    टेस्ट क्रिकेट के तहत बतौर ओपनर बल्लेबाज भी विदेशी पिचों पर सफल हो रहे हैं।टीम इंडिया के लिए यह काफी  महत्वपूर्ण है। बता दें कि चौथे टेस्ट मैच के तहत रोहित  शर्मा की पारी के दम पर इंग्लैंड की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।