×

IND VS ENG Michael Vaughan ने फिर  उगला जहर, विराट सेना पर लगाए गंभीर आरोप
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान   माइकल वॉन  टीम इंडिया के सबसे बड़ा आलोचक हैं।  उन्होंने एक बार फिर विराट सेना पर जहर उगला है। दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट मैच  रद्द होने के बाद  उन्होंने विराट सेना पर निशाना  साधा है। बता दें कि कोरोना  के खतरे को देखते हुए   मैनचेस्टर में  खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच को रद्द करना पड़ा।

आखिरी बार IPL में खेलते नजर आएंगे MS Dhoni, सामने आया बड़ा कारण
 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान   माइकल वॉन  का मानना है कि भारत  और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच रद्द    आईपीएल   को फायदा पहुंचाने के लिए किया गया है। वॉन ने साथ ही यह भी कहा कि  भारतीय  खिलाड़ियों को आरटी -पीसीआर टेस्ट  पर भरोसा करना चाहिए था। वॉन ने अपने लिखे  कॉलम में टीम इंडिया पर जमकर निशाना साधा है।

IND vs ENG टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी दिग्गज ,पांचवें टेस्ट में ना खेलने के फैसले को  बताया सही
 

उन्होंने कहा, मुझे यह  आश्चर्यजनक लगता है कि भारत मैच खेलने के लिए 20  सदस्यीय टीम के  11 खिलाड़ियों को नहीं उतार   सका । अगर ऐसे खिलाड़ी  थे जो अलग होना चाहते थे और खेलना नहीं चाहते थे तो ठीक है । यह  व्यक्तिगत पसंद के बारे में है लेकिन भारत  को एकादश के खिलाड़ियों को मैदान पर उतारने के लिए    हर संभव  कोशिश करनी चाहिए थी।

IND vs ENG के 5 वें टेस्ट  मैच के रद्द होने के बाद क्या है  WTC Points Table का हाल 

वॉन ने साथ ही कहा , उन्हें इस खेल में अपनी भूमिका निभानी चाहिए  थी  जैसे इंग्लैंड को पिछले साल  दक्षिण अफ्रीका में अपने मुकाबलों  को पूरा  करना चाहिए था जब  गुरुवार की रात   भारतीय टीम के  आरटी पीसीआर टेस्ट सभी निगेटिव आए  तो मेरे लिए यह हरी झंडी  थी कि मैच आगे बढ़ना चाहिए। बता दें कि   आखिरी टेस्ट मैच  के रद्द होने से   इंग्लैंड एंड  वेल्स क्रिकेट बोर्ड को बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है।