×

IND vs ENG  दूसरे टेस्ट के लिए Sanjay Manjrekar के लिए चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन,  देखें यहां 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच   बारिश की वजह से    रद्द हो गया।  सीरीज का दूसरा मैच  ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर    पूर्व क्रिकेटर और   कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने    भारत की प्लेइंग इलेवन का चुनाव  किया है। संजय मांजरेकर ने जो  प्लेइंग इलेवन दूसरे टेस्ट  के लिए चुनी है उसमें  रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर को जगह नहीं दी है।

IND vs ENG लॉर्ड्स में ऐसा है भारत का रिकॉर्ड , बढ़ जाएगी टीम इंडिया की टेंशन
 

बता दें कि रविंद्र जडेजा ने पहले टेस्ट मैच के तहत बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था और  शानदार  अर्धशतकीय पारी खेली थी। संजय मांजरेकर ने दूसरे टेस्ट के लिए जडेजा पर  अश्विन को  तरजीह दी है । वहीं शार्दुल ठाकुर को   बाहर कर हनुमा विहारी को चुना है। संजय मांजरेकर  ने अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर कहा , रोहित शर्मा और केएल राहुल  मेरे सलामी बल्लेबाज होंगे ।

IND vs ENG पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हुआ तो इंग्लिश कप्तान Joe  Root ने उगला जहर, कही ये बात

नंबर तीन पर मैं पुजारा  को रखना चाहूंगा ।  साथ मांजरेकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली को नंबर चार पर रखा  और नंबर पांच के लिए अजिंक्य रहाणे को रखा है।   संजय मांजरेकर ने  तीन तेज गेंदबाजों के रूप में   जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को रखा है।

IND VS ENG क्या पूरी सीरीज में Ashwin को मौका नहीं देंगे कप्तान Virat Kohli
 

उन्होंने   कहा कि  ईशांत  शर्मा फिट हैं या नहीं, लेकिन मैं  मोहम्मद सिराज के साथ  जाऊंगा   क्योंकि उनमें पांच विकेट लेने की क्षमता है। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 12  अगस्त से खेला जाएगा। दोनों टीमों की निगाहें   जीत पर रहने वाली हैं।पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद  भारत और इंग्लैंड अब दूसरे टेस्ट मैच में जीत का दबाव होगा।
 

संजय मांजरेकर की लॉर्ड्स टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।