×

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट में अंग्रेज खिलाड़ियों ने की 'गेंद से छेड़छाड़', भारतीय क्रिकेटर्स ने उठाए सवाल
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  भारत और  इंग्लैंड के बीच   खेले जा  रहे दूसरे टेस्ट मैच का चौथा दिन विवाद से भरा रहा है। दरअसल  लॉर्ड्स में खेले जा रहे इस मैच के चौथे दिन के दौरान कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसके बाद बवाल मच गया । दरअसल   फोटोज में देखा जा सकता है कि  इंग्लैंड के खिलाड़ी  जूते से बॉल को दबा रहे हैं और उसे स्पाइक्स  से घिसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों ने की गेंद से छेड़छाड़, नाम का हुआ खुलासा 
 


इंग्लैंड  के खिलाड़ियों  के द्वारा ऐसा किए जाने से यही माना जा रहा है कि वह गेंद से छेड़छाड़ कर रहे हैं।  सोशल मीडिया पर तमाम  क्रिकेट फैंस ने इस घटना को लेकर सवाल खड़े किए हैं और पूछा है कि क्या  यह बॉल टेंपरिंग नहीं हैं।   यही नहीं पूर्व  भारतीय  क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग  ने भी इस घटना से जुड़ी तस्वीर शेयर की  है और पूछा कि क्या हो रहा है ।

IND vs ENG क्रिकेट फिर हुआ शर्मसार,  लॉर्ड्स टेस्ट में हुई  'Ball Tampering' की घटना 


क्या यह इंग्लैंड के खिलाड़ियों की बॉल टेंपरिंग की कोशिश है या कोविड से बचाव के उपाय?  वहीं   पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर  आकाश चोपड़ा ने  भी सोशल मीडिया पर पूछा -- बॉल टैंपरिंग ?  इसके अलावा  और भी  कई दिग्गजों ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

IND vs ENG  भारत के स्वतंत्रता दिवस के दिन अंग्रेजों ने मैदान पर की काली करतूत, वायरल हुआ VIDEO

खेले जा रहे   दूसरे टेस्ट मैच की बात की जाए तो    चौथे दिन स्टंप तक भारत ने दूसरी पारी में   6 विकेट खोकर 181 रन बना लिए  थे।   भारत के पास पहली पारी के आधार पर  154 रन की बढ़त है। बता दें कि  मुकाबले में भारत ने पहली पारी के तहत    364 रन बनाए थे, वहीं इसके बाद   इंग्लैंड ने   391 रन बनाने का काम किया।