×

IND VS ENG कप्तान Virat Kohli की इस हरकत के लिए  दिग्गज खिलाड़ी ने साधा  निशाना, जानिए क्या कहा
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।   भारत  और इंग्लैंड के  बीच लीड्स   में तीसरा टेस्ट मैच  खेला जा रहा है। मुकाबले में भारतीय टीम  बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से पहली पारी में  78 रन ही बना सकी।  इस दौरान    भारतीय कप्तान  मैदान पर गुस्से में नजर आए हैं। यही नहीं पहले दिन तो वह अंपायरों से भी नाखुश दिखे। आपको बता दें कि     भारतीय टीम  जब गेंदबाजी करने उतरी  तो उस वक्त  एक ओवर  में ईशांत शर्मा ने दस गेंदें की ।  

IND VS ENG 3rd TEST लीड्स टेस्ट  के दूसरे दिन  भारतीय  गेंदबाजों  पर दारोमदार ,करना होगा कुछ करिश्मा 
 


उन्होंने ओवरस्टेप  एलेक्स व्हार्फ  ने  गेंद को वाइड करार कर दिया । जिसके  बाद कोहली अंपायर के  फैसले से नाखुश दिखे।  विराट कोहली के अंपायर के फैसले से नाखुश रहने से  एक दिग्गज खिलाड़ी भड़क गया है।     पूर्व ब्रिटिश क्रिकेटर डेविड लॉयड ने    विराट कोहली पर निशाना साधा है।

IND VS ENG टेस्ट सीरीज के बीच हुई बुरी ख़बर,  इस महान  खिलाड़ी का हुआ  निधन 
 



उन्होंने कहा है  कि भारत के कप्तान विराट कोहली  जिस तरह से अंपायरों से सवाल  करते रहते हैं  उससे वह खुश नहीं है। उन्होंने कहा,कोहली महान खिलाड़ियों में से हैं लेकिन लगातार  अंपायरों के फैसलों पर सवाल उठाते हैं ।ईशांत शर्मा  ने अपने पहले ओवर में दो  बार ओवरस्टेप किया । फिर एक ऑफ साइड वाइड  फेंकी ।

IND vs ENG  Rohit Sharma की एक गलती पड़ी पारी, पहली  बार Team India के नाम हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

जिसे एलेक्स व्हार्फ ने सही कहा  बता दें कि  विराट कोहली को कई  बार  मैदान पर अंपायर से भिड़ते  देखा गया है।विराट कोहली के इस व्यवहार की   दिग्गज खिलाड़ी आलोचना करते रहते हैं। टीम इंडिया   इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल  रही है , लेकिन  तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन   के खराब खेल के