×

IND vs AUS: टीम इंडिया का है सबसे घातक हथियार, Playing 11 में खेलता नजर आएगा ये खिलाड़ी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया का सबसे घातक हथियार अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जलवा दिखाने के लिए तैयार है।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच 17 मार्च को खेला जाएगा।इस मैच के तहत इस घातक गेंदबाज को भी मौका मिल सकता है। बता दें कि टीम इंडिया का यह स्टार गेंदबाज लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहा है।जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं , वह स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर हैं ।

IND vs AUS: टीम इंडिया में 10 साल बाद खूंखार गेंदबाजी की हुई वापसी, कंगारुओं में फैला खौफ

शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच जनवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। शार्दुल ठाकुर वनडे विश्व कप 2023 के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत किए हुए हैं।इस साल ही जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में उन्होंने अपने प्रदर्शन से विरोधी टीम के होश उड़ा दिए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ उस मैच में शार्दुल ठाकुर ने पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में 25 रन बनाए थे।

Team India पर अचानक मंडराया बड़ा संकट, छिन ना जाए अब नंबर 1 का ताज

अपनी पारी में एक छक्का और तीन चौके लगाए थे।इसके बाद गेंदबाजी में कमाल करते हुए 3 विकेट लिए थे।  इस मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 90 रनों से हराया था।शार्दुल ठाकुर को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था।

IND vs AUS: क्या पहले वनडे में बारिश बनेगी विलेन, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल 

शार्दुल ठाकुर का भारत के लिए शानदार अंतर्राष्ट्रीय करियर रहा है।उन्होंने भारत के लिए 8 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 27 विकेट चटकाए हैं। शार्दुल ठाकुर के नाम 34 वनडे मैचों में 50 विकेट और 25 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 33 विकेट लेने का रिकॉर्ड है।शार्दुल ठाकुर ऐसे खिलाड़ी हैं जो निचेल क्रम में तूफानी बल्लेबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं।

 कप्तान Hardik Pandya तोड़ेंगे इस खिलाड़ी का दिल, पहले वनडे की प्लेइंग XI से कर देंगे बाहर