×

IND vs AUS:दूसरे वनडे से पहले आई बुरी ख़बर, Team India के सीरीज जीतने के सपने पर फिर सकता पानी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की । सीरीज का दूसरा मैच 19 मार्च को विशाखापट्टनम के वाई.एस राजशेखर स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे वनडे के तहत टीम इंडिया की निगाहें सीरीज जीतने पर रहने वाली हैं। लेकिन मुकाबले से पहले बुरी ख़बर सामने आ गई है। दरअसल दूसरे वनडे मैच के तहत बड़ा खतरा मंडरा रहा है।

IND vs AUS: मोहम्मद शमी ने अब खोला राज, कैसे किया कंगारुओं का काम तमाम 

ऐसे में भारत की सीरीज जीतने के सपने पर पानी फिर सकता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  खेले जाने वाले इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। रविवार को विशाखापट्टनम में ढाई से तीन घंटे तक बारिश होने की संभावना है ।वहीं बारिश के साथ तूफान और तेज हवाओं की भी चेतावनी जारी की गई है । आज यहां  5 घंटे तक बारिश का अनुमान है ।भारतीय समयानुसार इस मैच का टॉस दोपहर 1 बजे होना है और 1.30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन इस मैच में बारिश विलेन बन सकती है।

Sachin Tendulkar के बयान से मच गई खलबली, क्रिकेट के इस प्रारूप को बताया बोरिंग
 

माना जा रहा है कि अगर बारिश ख़लल डालती है तो फिर मैच का मजा किरकिरा हो जाएगा।बता दें कि दूसरे वनडे मैच के तहत टीम इंडिया बदलाव के साथ ही उतरने वाली है। सीरीज के दूसरे मैच के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होगी।

PSL 2023 के Final में लाहौर की मुल्तान से भिड़ंत, जानिए कब और कहां देख सकते हैं मैच
 

बता दें कि रोहित शर्मा निजी कारणों के चलते पहले वनडे मैच के तहत नहीं खेले थे।उनकी जगह हार्दिक पांड्या कप्तानी करते हुए नजर आए थे। रोहित शर्मा की वापसी से टीम इंडिया और भी मजबूत हो जाएगी। दूसरे वनडे मैच के तहत टीम इंडिया की नजरें लय जारी रखने पर रहने वाली हैं।