×

T20 World Cup  जीतना है तो  इन  11 खिलाड़ियों के साथ हर मैच में मैदान पर उतरें कप्तान Kohli
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए भारत ने अपनी  15 सदस्यीय टीम का ऐलान भी कर दिया है।   टी 20विश्व कप के लिए      विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम  मैदान में उतरेगी। टूर्नामेंट के  शुरु होने से पहले  हम यहां उन    11 खिलाड़ियों के नाम बता रहे हैं  जिनके  साथ कप्तान विराट कोहली  हर मैच में मैदान पर  उतरते हैं तो टीम इंडिया   की ट्रॉफी पक्की हो जाएगी।

CSK का ये स्टार खिलाड़ी बनने वाला है पिता, सोशल मीडिया शेयर की  खबर
 


बता दें कि  यूएई की पिचें स्पिनरों को मदद करती हैं और बल्लेबाजी के लिए बहुत शानदार रहती हैं । भारत  को अगर टी 20विश्व कप जीतना है तो  हर मैच में उसे    एक प्लेइंग  इलेवन उतारने की जरूरत है ।  भारत को टी 20विश्व कप में   केएल रोहित  और रोहित शर्मा से ओपनिंग करानी चाहिए। वहीं   नंबर तीन पर  कप्तान विराट कोहली खेल  सकते हैं।

IND VS ENG इंग्लिश मीडिया के लगाए गए आरोपों  पर अब हेड कोच Ravi Shastri ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वैसे अगर विराट  कोहली और रोहित  शर्मा ओपनिंग करते हैं तो  फिर केएल राहुल नंबर चार पर खेल सकते हैं। मध्यक्रम में टीम  इंडिया के लिए  सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत खेलते    हुए नजर आ सकते हैं।  इसके अलावा ऑलराउंडर के तौर पर टीम इंडिया  रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल कर सकती है।

IPL के जरिए T20 World Cup  में धमाल मचाने को  तैयार हुआ स्टार ऑलराउंडर

बतौर स्पिनर आर अश्विन को टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। वहीं   भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के प्रमुख तेज  गेंदबाज के रूप में  मैदान पर  उतर सकते हैं।टी 20 विश्व कप  का आगाज यूएई में 17  अक्टूबर से होने जा  रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन:

विराट कोहली (कप्तान)
रोहित शर्मा (उपकप्तान)
केएल राहुल
सूर्यकुमार यादव
ऋषभ पंत (विकेटकीपर)
हार्दिक पांड्या
रवींद्र जडेजा
आर अश्विन
वरुण चक्रवर्ती
जसप्रीत बुमराह
भुवनेश्वर कुमार