×

'मैं तो अयोध्या जरूर जाऊंगा, जिसको जो करना है करे'..राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेने को लेकर Harbhajan Singh की दो टूक
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।अयोध्या में राम मंदिर बनकर तैयार है।22 जनवरी को मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है, जिसकी तैयारियां चल रही हैं। प्राण प्रतिष्ठा के लिए बड़ी हस्तियों को न्योता मिला है। अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राजनीति भी हो रही है। पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने इस कार्यक्रम में जाने को लेकर दो टूक बयान दिया है।

Happy Birthday Axar Patel अक्षर पटेल को उनकी पत्नी ने खास अंदाज में दी बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीरें


भज्जी का यह बयान कई राजनीतिक दलों द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद आया है।हरभजन सिंह ने अपने बयान में कहा, यह हमारा सौभाग्य है कि इस समय यह मंदिर बन रहा है।इसलिए हम सभी को जाना चाहिए और आशीर्वाद लेना चाहिए। कोई भी जाए या ना जाए, क्योंकि मेरी भगवान में आस्था है। मैं जरूर जाऊंगा... कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सी पार्टी जाती है और कौन सी पार्टी नहीं, मैं जाऊंगा।

पाकिस्तान का दिग्गज क्रिकेटर भी करेगा Ram Mandir के दर्शन, खुद किया ऐलान 

हरभजन सिंह ने साथ ही कहा कि अगर कांग्रेस को जाना है तो जाए, अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से कोई दिक्कत है तो वे जो चाहे करें। मैं भगवान में विश्वास करता हूं, कोई मेरी जिंदगी में जो चीजें रही हैं, वो भगवान की कृपा है,

'जय श्री राम', उद्घोष के साथ भक्ति में डूबा टीम इंडिया का क्रिकेटर, शेयर की रामलला की फोटो

मैं तो आशीर्वाद लेने जरूर जाऊंगा।गौरतलब हो कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर घमासान मचा हुआ है।देश में सियासत भी जारी है। कांग्रेस और आप सहित विपक्षी पार्टियों यह आरोप लगा रहा है कि भारतीय जानता पार्टी इस मुद्दे का राजनैतिक लाभ लेने की कोशिश कर रही है।