×

Gautam Gambhir ने बताया, IPL 2021 के दूसरे फेज में इस टीम को मिलेगा फायदा
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होने वाला है। टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले  पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बताया है कि  आईपीएल के दूसरे फेज के तहत किस   टीम को   फायदा मिलने वाला है।  स्टार स्पोर्ट्स  के एक शो  में बात करते हुए गौतम गंभीर  ने बताया   कि एक बार फिर से मुंबई इंडियंस को फायदा   हो सकता है।

IND vs ENG हार के बाद इंग्लैंड ने बदली रणनीति, आखिरी टेस्ट के लिए चुनी खतरनाक टीम
 

उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की टीम ने  पिछली बार  उसी जगह आईपीएल  खिताब अपने नाम किया था , जहां इस बार भी आईपीएल होने जा रहा है । इसके अलावा  टीम इस बार भी   उस स्थिति में है जहां वह टॉप  दो टी्मों के रूप में टूर्नामेंट खत्म  कर सकती है। बता दें कि    आईपीएल  2020 का आयोजन यूएई में हुआ  था।

IND vs ENG टीम इंडिया ने जमकर मनाया जीत का जश्न, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए  टूर्नामेंट में खिताब अपने नाम किया था। मुंबई इंडियंस   इस सीजन के तहत भी मजबूत  है। माना जा रहा है कि अब दूसरे चरण के तहत  यूएई में जलवा दिखाती हुई नजर आ सकती है

T20 World Cup  टूर्नामेंट के शुरु होने से एक महीने पहले क्यों किया जा रहा है टीमों का ऐलान, जानिए कारण 

गौरतलब हो कि आईपीएल   2021 का आयोजन वैसे तो भारत में ही हुआ था लेकिन कोरोना की वायरस  की वजह से टूर्नामेंट में बीच में ही  स्थगित करना पड़ा । आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मैच यूएई में  19 सितंबर से होने वाले हैं। मुंबई इंडियंस आईपीएल की चैंपियन टीमों में से एक है। मुंबई ने आईपीएल में सबसे ज्यादा पांच बार खिताब अपने नाम किया है।मुंबई की टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में ही पांच बार  चैंपियन बनी है।