×

CPL 2021 इस खिलाड़ी ने बाउंड्री  पर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO जमकर हुआ वायरल
 

 

स्पोर्ट्स  न्यूज़ डेस्क।। इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर  लीग का 8 वां सीजन जारी है। टूर्नामेंट में  कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन हुए मैच के तहत  शानदार फील्डिंग का नजारा  भी देखने को मिला। कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान  28 साल के कैरेबियाई  खिलाड़ी   अकील हुसैन ने बाउंड्री के पास  हैरतअंगेज कैच लपकने का काम किया।  

IND VS ENG ओवल टेस्ट में लंच  तक भारत की हालत बेहद खराब, स्कोर -54/3
 


बता दें कि  सीपीएल में     त्रिनबागो नाइट राइडर्स और  गुयाना वॉरियर्स के बीच    खेले जा रहे मैच में  अकील हुसैन की   शानदार  फील्डिंग दिखी।  मैच  में गुयाना की टीम जब  139 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी । विरोधी गेंदबाजों को सबसे ज्यादा खतरा गुयाना के बल्लेबाज    निकोलस पूरन से था क्योंकि वह  14 गेंदों में  27 रन बनाकर खेल रहे थे।  

IND VS ENG जानिए आखिर क्यों Oval Test मैच में  काली पट्टी बांधकर उतरे भारतीय खिलाड़ी

पूरन इस दौरान  दो चौके और दो छक्के लगा चुके थे।तभी वह बाउंड्री के पास शानदार कैच का शिकार हो गए। पारी के 18 वें ओवर में अनुभवी गेंदबाज रवि रामपॉल  की ऑफ स्टंप  पर फेंकी गई गेंद को कवर्स दिशा में छक्के  के लिए खेल दिया । यह शॉट काफी तेज था  जो पूरी रफ्तार से बाउंड्री की ओर जा रहा  था।

IND vs ENG मैदान पर  उतरते ही  James Anderson ने ध्वस्त किया Sachin Tendulkar  का बड़ा रिकॉर्ड

अकील हुसैन  कवर्स  में बाउंड्री से थोड़ा आगे खड़े थे लेकिन उन्होंने पीछे जाते हुए हवा में उछलकर  एक हाथ से ना सिर्फ बेमिसाल  कैच लपका  बल्कि गिरतेहुए ये भी ध्यान रखा कि  बैलेंस ना बिगड़े और कुछ बाउंड्री  से ना छू पाए। बता दें कि निकोलस पूरन के  आउट होने के बाद भी मुकाबला रोमांचक रहा और  सुपर ओवर में गया ।सुपर ओवर में गुयाना ने    6 गेंदों पर दो विकेट  गंवाते हुए    6 रन बनाए,लेकिन त्रिनबागो सुपर ओवर में    3 रन बना सकी, कप्तान कीरोन पोलार्ड का विकेट भी गंवाया और मैच हार गई।