×

T20 World Cup से पहले संकट में कप्तान Kohli,  मुंबई इंडियंस का खिलाड़ी बना वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप   से पहले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का  आयोजन हो  रहा है।  वो सभी   खिलाड़ी आईपीएल  का हिस्सा हैं जो  टी  20विश्व कप में  भारत के लिए जलवा दिखाएंगे।टी 20 विश्व कप में  भारत के लिए  हार्दिक पांड्या  भी अहम होंगे लेकिन वह  आईपीएल के दूसरे फेज में   मैदान पर नहीं उतर रहे हैं और इससे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की टेंशन भी बढ़ रही है।  

IPL 2021 RCB vs CSK  कब-कहां और किस चैनल पर लाइव  देख पाएंगे मैच, जानिए सब कुछ यहां
 

बता दें कि मुंबई इंडियंस के  ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से  दूसरे चरण के तहत दोनों  मैचों में अब तक नहीं खले हैं।  हार्दिक पांड्या आईपीएल 2021 के   शुरु होने से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल  हो गए थे  अब तक यह साफ नहीं हो गया है कि वो लीग के  बाकी मुकाबले  में गेंदबाजी  के लिए   फिट होंगे या  नहीं ।

IPL 2021  RCB और CSK के  बीच जंग, कौन से खिलाडियों को मिलेगी Playing 11 में जगह
 

मुंबई इंडियंस  के लिए इस सीजन में हार्दिक पांड्या ने अब तक  गेंदबाजी नहीं की है। हार्दिक पांड्या अगर  जल्द  पूरी तरह  फिट नहीं हो पाते हैं तो  भारतीय टीम  टी 20विश्व कप में संकट में फंस जाएगी। वैसे  हाल ही में  हार्दिक पांड्या की चोट पर  मुंबई इंडियंस के कोच    शेन बॉन्ड ने कहा  कि ,  हार्दिक  अच्छे से ट्रेनिंग कर रहे हैं   और वो  फिट होने के लिए बेहद नजदीक हैं ।

IPL 2021, RCB vs CSK, Match Preview आज भिड़ेंगे धोनी-कोहली, चेन्नई के  खिलाफ दबाव में होगी बैंगलोर 


हम स्पष्ट रूप से टीम इंडिया  के साथ-साथ अपनी  टीम की जरूरतों को   भी संतुलित कर रहे हैं। एक चीजन जो यह फ्रेंचाईजी अच्छी तरह से  करती है । वह है अपने खिलाड़ियों की देखभाल। उन्होंने  साथ ही यह भी कहा कि , हम सिर्फ इस प्रतियोगिता को जीतने की कोशिश नहीं कर रहें, बल्कि अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप पर भी नजर है।