×

फैंस के लिए बड़ी खुशख़बरी, कई सालों के बाद PAK टीम करेगी भारत का दौरा , खेला जाएगा महामुकाबला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। फैंस के लिए एक बड़ी खुशख़बरी आई है। पाकिस्तान की टीम कई सालों के बाद भारत का दौरा करेगी। बता दें कि पाकिस्तान ने आखिरी बार साल 2016 में टी 20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए भारत का दौरा किया था।वहीं अब सात साल बाद पाकिस्तान की टीम भारत दौरे पर आएगी।दरअसल भारत की मेजबानी में ही वनडे विश्व कप का आयोजन होना है ।

IND vs AUS: चेन्नई स्टेडियम में लाइव मैच में हुआ अजीब वाकया, अचानक मच गई अफरा-तफरी, देखें VIDEO
 


इस टूर्नामेंट में ही हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान को भारत का दौरा करना होगी।बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 अक्टूबर से भारत में खेला जाना है । ख़बरों की माने तो इस टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को आश्वासन दिया है कि पाकिस्तान टीम की वीजा मंजूरी भारत सरकार द्वारा दी जाएगी। ऐसे में साफ हो गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत आ सकती है और वनडे विश्व कप 2023 में हिस्सा लेगी।

IPL 2023 से पहले बदला ये नियम, अब कप्तान कर सकेंगे ये काम, पहली बार फैंस को दिखेगा ये नजारा

ख़बरों में आई जानकारी की माने तो भारत में वनडे विश्व कप इस साल  5 अक्टूबर से शुरु हो सकता है । टूर्नामेंट का फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक 2023 विश्व कप में तीन नॉकआउट मैचों समेत 38 मैच खेले जाएंगे। 

Kuldeep Yadav की फिरकी के आगे कंगारू बैटर हुआ चारों खाने चित्त, वीडियो में देखें जादुई बॉल कैसे स्टंप में घुसी

इस टूर्नामेंट में लीग स्टेज के तहत ही भारत और पाकिस्तान के बीच भी महामुकाबला रहेगा। बता दें कि पाकिस्तान वनडे विश्व कप के इतिहास में आज तक भारत को नहीं हरा सका है। बता दें कि बीसीसीआई वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन भारत के 12 शहरों में कराने वाली है।इससे पहले भारत ने 2011 में वनडे विश्व कप की मेजबानी की थी।