×

BCCI ने फैंस को दी बड़ी खुशख़बरी, अब फ्री में देख पाएंगे IND vs AUS टेस्ट सीरीज 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लिया है, जिससे फैंस को खुशख़बरी मिली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरु होने जा रही है।बीसीसीआई ने इस बात का ऐलान किया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैचों को फ्री में देखा जा सकता है।

AUS के खिलाफ आग उगलता है Virat Kohli का बल्ला, जानिए नागपुर में कैसा है रिकॉर्ड
 

अब फ्री में देख पाएंगे IND vs AUS टेस्ट सीरीज 

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के  बीच होने वाली टेस्ट सीरीज स्टार स्पोर्ट्स के साथ-साथ डीडी स्पोर्ट्स फ्री टू एयर चैनल पर दिखाई जाएगी। डीडी इंडिया की ओर से भी इस बात की अधिकारिक पुष्टि की गई है। बता दें कि डीडी स्पोर्ट्स पर भारत के घरेलू व्हाइट बॉल क्रिकेट के अतंर्राष्ट्रीय मैचों का प्रसारण होता रहा है लेकिन लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट के मैच भी दिखाए जाएंगे।

IND vs AUS टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे Dinesh Karthik, ट्वीट करके खुद किया ऐलान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से अहम मानी जा रही है।बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल इस साल ही जून में खेला जाना है। कंगारू टीम फाइनल  में लगभग पहुंच चुकी है। भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो की स्थिति रहने वाली है।

भारत के पास भी है Rashid Khan जैसा स्पिनर, इस दिग्गज ने बताया नाम
 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से अहम होगी सीरीज

 भारत को अगर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनानी है तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जीत दर्ज करनी होगी। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-1 से सीरीज जीत दर्ज करना जरूरी हो जाता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज के तहत भारतीय टीम का पलड़ा भारी हो सकता है क्योंकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को घरेलू मैदान का फायदा मिलने वाला है।