×

Ben stokes के  रिटायरमेंट से दुखी हुए Yuvraj Singh, सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  बेन स्टोक्स ने अंतर्राष्ट्रीय वनडे क्रिकेट  से संन्यास का ऐलान कर दिया। उन्होंने बीते दिन मंगलवार को दक्षिण  अफ्रीका के खिलाफ अपने करियर का आखिरी वनडे मैच  खेला। बेन स्टोक्स के    इस तरह से संन्यास से हर कोई हैरान है । भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी बेन स्टोक्स  के संन्यास पर हैरानी जताई है। बेन स्टोक्स ने अंतर्राष्ट्रीय वनडे क्रिकेट  से संन्यास का ऐलान कर दिया।

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने Hardik Pandya को दी बड़ी सलाह, जानिए क्या कहा 
 


उन्होंने बीते दिन मंगलवार को दक्षिण  अफ्रीका के खिलाफ अपने करियर का आखिरी वनडे मैच  खेला है। बेन स्टोक्स के    इस तरह से संन्यास से हर कोई हैरान है । भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी बेन स्टोक्स  के संन्यास पर हैरानी जताई है।

ENG VS SA पहले ही वनडे में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को  62 रनों से रौंदा,देखें मैच हाइलाइट्स -VIDEO

बेन  स्टोक्स के संन्यास से  युवराज सिंह भी इमोशनल हुए हैं । युवराज सिंह ने  ट्विटर पर कहा, शानदार वनडे  करियर  के लिए  शाबश बेन स्टोक्स। वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर जो किसी भी टीम के लिए अनमोल है , जल्द रिटायरमेंट ले ली । काश तुम और वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच  खेल पाते।

ENG vs SA आखिरी वनडे में कुछ कमाल नहीं कर पाए Ben Stokes, इंग्लैंड को भी मिली हार

कोई बात नहीं  अपने बाकी करियर  का मजा लेना दोस्त । गुड लक और शुभकामनाएं।   दक्षिण  अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में बेन स्टोक्स ने 44 रन  खर्च किए जबकि  11गेंद पर  पांच रन बनाकर आउट  हुए। बेन स्टोक्स के वनडे अंतर्राष्ट्रीय करियर पर नजर डाले तो उन्होने अभी तक कुल 105 मैचों में 38.99  की औसत से  2924 रन बनाए हैं, और  42.39 की  औसत से कुल 74 विकेट लिए हैं। बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड को   2019 का विश्व कप दिलाने में बड़ी भूमिका  अदा की थी।वनडे टीम में  भी वह इंग्लैंड के लिए अहम खिलाड़ी रहे