×

 क्या T20 World Cup Team में Shikhar Dhawan को मिलेगा मौका, Sunil Gavaskar ने दिया ये जवाब
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  दक्षिण  अफ्रीका के खिलाफ  सीरीज के बाद आयरलैंड़ दौरे के लिए कई  युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। इसके  अलावा दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को भी  शामिल किया गया है।  लेकिन  टीम इंडिया  में  स्टार  सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को मौका नहीं दिया गया है ।शिखर धवन को  लंबे  वक्त से  नजर  अंदाज किया जा रहा है।

Hanuman भक्त है दक्षिण अफ्रीका का ये स्टार खिलाड़ी, UP से रखता है खास नाता
 


शिखर धवन    अनुभवी खिलाड़ियों में   से एक हैं,  लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि  क्या  इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए शिखर धवन को मौका दिया जाएगा या नहीं । पिछले टी 20 विश्व कप  में भी  शिखर धवन को   मौका नहीं मिला था।

Virat Kohli के लैपटॉप में हैं टेस्ट क्रिकेट की यादें, सामने आई तस्वीरें, देखें Video

पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बताया  कि   टी 20 विश्व कप  टीम  में शिखर धवन को  शामिल किया जाएगा नहीं। सुनील गावस्कर  ने  कहा, नहीं।  मुझे उसका नाम सामने आता नहीं दिख   रहा है ।अगर उन्हें वापसी करना होता   तो वह इस टीम में होते ।बहुत सारे लोग इंग्लैंड गए हैं  और वह  इस टीम में हो सकता था। अगर वह नहीं है इस टीम में तो मैं उस टी 20 विश्व कप के लिए   वापसी करते हुए नहीं देखता ।

IND VS SA अपने प्रदर्शन से चमके ये भारतीय खिलाड़ी, T20 WC के लिए ठोकी दावेदारी

साथ ही गावस्कर ने  कहा कि रोहित  शर्मा  औरकेएल राहुल ही वह जोड़ी है जो ओपनिंग करेगी । इसके अलावा  अलावा  और कोई संभवत : नहीं होगा। हालांकि तब तक केएल राहुल की चोट  भी ठोक हो जाए। शिखर धवन  ने भारत के लिए  68 टी 20 मैच खेले हैं जिनमें   27.92 की  औसत से 126.36 की स्ट्राइक रेट से  1759 रन बनाए हैं।   उन्होने 11 अर्धशतक भी जड़े हैं।