×

कोरोना पॉजिटिव निकले Ashwin कब तक इंग्लैंड दौर पर जाएंगे, सामने आई बड़ी अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  पिछले हफ्ते दिग्गज स्पिनर आर अश्विन टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर   जाने से चूक गए थे। अश्विन 16 जून को   मुंबई से अन्य सदस्यों के साथ उड़ान भरने  में विफल रहे थे क्योंकि उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित  पाया गया था ।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और यूके में टीम प्रबंधन के सूत्रों  ने पुष्टि की है  कि अनुभवी क्रिकेटर अश्विन के लिए  इंग्लैंड की यात्रा की व्यवस्था  की जा रही है और उन्हें  जल्द ही अपने बाकी साथियों के साथ होना चाहिए।

ENG के खिलाफ टेस्ट में ये होंगे Team india के ओपनर्स,  BCCI की ओर से मिले संकेत
 


टीम प्रबंधन ने अश्विन के समय  पर ठीक नहीं होने पर जयंत यादव को स्टैंडबाय के तौर पर रखा था। हालांकि हरियाणा के  इस स्पिनर को बैंगलोर में एनसीए में बुलाया गया था, लेकिन अब इस विकल्प को खारिज कर दिया गया है। इसकी वजह यह है कि अश्विन     पूरी तरह से ठीक  हो गए हैं और उनके  अगले24 घंटों में उड़ान  भरने की उम्मीद है ।

T20 Blast 2022  में Luke Wright ने रचा इतिहास, किया ये बड़ा कारनामा

शायद  बुधवार को वह यूके  की फ्लाइट में होंगे। वैसे तो टीम इंडिया को इंग्लैंड के  खिलाफ एक जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेलना है ।  उससे पहले 24 जुलाई से अभ्यास  भी खेलना है । भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच  होने वाला टेस्ट मैच   पुन:निर्धारित है ।

Sanju Samson के लिए वरदान साबित हो सकता है आयरलैंड दौरा, T20 WC का टिकट लेना का है मौका

दरअसल पिछले साल पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी   मैच कोरोना के चलते नहीं हो पाया था और इस वजह से   उस टेस्ट काआयोजन अब किया जाएगा। टीम इंडिया  टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है। टीम इंडिया  टेस्ट मैचच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट जीतना काफी अहम रहने वाला है।