×

Virat Kohli ने ये क्या कर दिया, कप्तान Rohit Sharma की बढ़ा दी टेंशन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। विराट कोहली ने 1020 दिनों के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक जड़कर तहलका मचा दिया है। उन्होने एशिया कप 2022 में गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए ओवरऑल 71 वां और टी 20 अंतर्राष्ट्रीय  पहला शतक जड़ा।सबसे बड़ी दिलचस्प बात यही  रही विराट कोहली ने ओपनिंग करते हुए टी 20  में पहला शतक जड़ा है । सबसे बड़ा सवाल  खड़ा हो गयाक्या विराट कोहली को अब टी  20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए ओपन करना चाहिए।

Virat Kohli  ने 71 वां शतक जड़कर मचाया तहलका, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी
 

बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेले थे, उन्हें आराम दिया गया था । ऐसे में विराट कोहली ने  केएल राहुल के साथ ओपन करते हुए नाबाद 122 रन की पारी खेली। विराट कोहली बतौर ओपनर टीम इंडिया के लिए हिट हुए हैं ।

शतक का सूखा खत्म होते ही उठी Virat Kohli को फिर से कप्तान बनाए जाने की मांग
 

 अगर विराट कोहली ओपनिंग करते हुए आने वाले मैचों में भी खेलते हैं तो कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ेगी । भारत के पास मौजूदा समय में केएल रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी  है । विराट ओपन करते हैं तो केएल राहुल और रोहित शर्मा में से किसी एक को मध्यक्रम में खेलना होगा।

Asia Cup 2022 IND vs AFG शतक जड़कर फैंस का किया अभिवादन, अंगूठी चूम कर विराट ने मनाया जश्न, देखें VIDEO 
 

इस साल टी 20 विश्व कप  भी हैं ।बतौर ओपनर  विराट कोहली अब टीम के लिए  अहम साबित हो सकते हैं। वैसे भी विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ टी 20  प्रारूप में पहले भी ओपन किया है। विराट कोहली और रोहित  शर्मा की  जोड़ी ओपन करती  है  तो केएल राहुल को किस नंबर  पर खिलाया जाएगा यह सवाल रहेगा। कप्तान रोहित शर्मा को  ही भारत के बल्लेबाजी क्रम को लेकर  अहम फैसला लेना होगा।