×

IND vs WI वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड दौरे  के बाद भारत   वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है, जहां सबसे पहले वह  तीन मैचों की  वनडे सीरीज खेलेगी ।  भारत के  खिलाफ वनडे सीरीज के लिए   वेस्टइंडीज ने अपनी  13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज की टीम में धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी हुई है। जेसन होल्डर को वर्कलोड के चलते बांग्लादेश के  खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया था।

सुपरमैन बन Ravindra Jadeja  ने ENG के खिलाफ लपका हैरतअंगेज कैच, Video देख रह जाएंगे हक्के -बक्के

  टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 22, 24 और 27 जुलाई  को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है । वेस्टइंडीज की कमान अब निकोलस पूरन के हाथों में रहने वाली है । कैरेबियाई टीम के मुख्य चयनकर्ता  डेसमंड हेन्स ने  कहा ,जैसा कि  हम सभी जानते हैं कि जेसन दुनिया के प्रमुख ऑलराउंड क्रिकेटरों में से एक हैं और हम उसे टीम में वापस पाकर खुश हैं।

Rohit Sharma की कप्तानी में बदली Team India की तकदीर, 39 साल में पहली बार हुआ ऐसा 

बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज को  वनडे सीरीज में हार मिली थी।अब कैरेबियाई टीम के  सामने वापसी की चुनौती रहने  वाली है । वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता ने आगे कहा, गुयाना में बांग्लादेश के खिलाफ हमारे पास बहुत चुनौतीपूर्ण तीन मैच थे।इसलिए हम त्रिनिदाद की परिस्थितियों में भारत का  सामना करेंगे और हम रिबाउंड की तलाश करेंगे।

IND VS  ENG ऐतिहासिक जीत का टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जश्न , विराट ने खोली शैम्पेन की बोतल, देखें Video

हमने कुछ खिलाड़ियों को अच्छा खेलते देखा है , लेकिन  कुल मिलाकर हमें फिर से संगठित होने और भारतीय के खिलाफ बेहतर करने की जरूरत है। बता दें कि  भारत की  ओर से  वनडे सीरीज के लिए पहले ही टीम का ऐलान किया जा चुका है।भारत के लिए   वेस्टइंडीज दौरा काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है।भारत वनडे के बाद टी 20 सीरीज खेलने वाली है।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम: निकोलस पूरन (c), शाई होप (vc), शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, जेडन सील्स

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम - शिखर धवन (c), रविंद्र जडेजा (vc), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्धि कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।