×

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने Hardik Pandya को दी बड़ी सलाह, जानिए क्या कहा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड के  खिलाफ आखिरी वनडे मैच में ऑलराउंडर प्रदर्शन करने के बाद से हार्दिक पांड्या सुर्खियों में हैं। दिग्गज खिलाड़ी भी हार्दिक पांड्या पर  बड़े बयान देने का काम कर रहे है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज  शोएब अख्तर ने हार्दिक पांड्या  पर बड़ा बयान दिया और  ऑलराउंडर को अहम सलाह भी दी।

ENG VS SA पहले ही वनडे में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को  62 रनों से रौंदा,देखें मैच हाइलाइट्स -VIDEO
 

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल  पर बात करते हुए कहा  , हार्दिक पांड्या को एक गेंदबाज के रूप में  प्रदर्शन  करते हुए देखकर मुझे खुशी हुई   क्योंकि वह टीम में एक  अविश्वसनीय  संतुलन लाते हैं । मुझे इस बात की भी खुशी है कि वह अपनी फिटनेस   को लेकर गंभीर हैं ।

ENG vs SA आखिरी वनडे में कुछ कमाल नहीं कर पाए Ben Stokes, इंग्लैंड को भी मिली हार
 

उन्हें तब झटका लगा था, जब थोड़ी फिटनेस समस्याओं के चलते काफी समय के लिए टीम से बाहर हो गए थे। शोएब अख्तर ने हार्दिक पांड्या को     खेल पर  ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी है ।  दिग्गज ने कहा, वह मैदान पर अपने जीवन का आनंद लेते दिख रहे हैं ।उसे मैदान के बाहर ज्यादा मजा नहीं करन चाहिए,वह एक दुर्लभ   प्रतिभा है । वह एक महान क्षेत्ररक्षक हैं, एक महान गेंदबाज हैं।

काउंटी  क्रिकेट में Cheteshwar Pujara ने बल्ले से मचाया कहर,  ठोका पांचवां शतक 
 

वास्तव में, वह तेज गेंदबाजी इकाई के लिए एक बड़ा विकल्प हैं। उन्होंने अन्य गेंदबाजों को पछाड़ दिया और मैं उसे अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दूंगा। हार्दिक पांड्या ने पिछले साल यानि टी 20विश्व कप 2021 के बाद  खराब फिटनेस के  चलते आराम लिया  था।इसके बाद हार्दिक पांड्या ने कमाल करते हुए  आईपीएल 2022 से मैदान पर वापसी की और  फिर टीम इंडिया में भी शामिल हुए।