×

IND vs SA टीम इंडिया में इस स्टार खिलाड़ी अचानक हुई एंट्री, बीसीसीआई ने किया ऐलान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के बीच भारतीय टीम में बड़ा बदलाव हुआ है । दरअसल  तेज गेंदबाज दीपक चाहर की जगह टीम में वाशिंगटन सुंदर की एंट्री हो गई है ।दीपक चाहर चोट की वजह से वनडे सीरीज से बाहर हो गए  हैं।

Harbhajan Singh ने लगाए गंभीर आरोप, भारतीय क्रिकेट जगत में फैली सनसनी
 


बीसीसीआई ने वाशिंगटन सुंदर के टीम में  शामिल होने का ऐलान किया है। गौर करने वाली बात है कि इंदौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी 20 मैच के बाद चाहर की पीठ में अकड़न थी और वह लखनऊ में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे।  

IND vs SA 2nd ODI बारिश की भेंट चढ़ेगा दूसरा वनडे, मैच से पहले जानिए ताजा मौसम रिपोर्ट

बता दें कि वाशिंगटन सुंदर की लंबे वक्त के बाद वनडे टीम में वापसी हुई है ।उन्होने भारत के लिए अपना पिछला मैच इस साल फरवरी में खेला था।वैसे दीपक चाहर का चोटिल होना भारतीय टीम के लिए वनडे सीरीज के लिहाज से ही नहीं  बल्कि टी 20 विश्व कप के हिसाब से  मुसीबत बढ़ाने वाली बात है ।  दीपक चाहर  टी 20 विश्व कप के लिए स्टैंडबाय प्लेयर्स में शामिल  हैं।

Mohammad Rizwan के समर्थन में आया ये दिग्गज, आलोचना करने वालों को दिया करारा जवाब

यही नहीं उन्हें दीपक चाहर को जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट  के रूप में देखा जा रहा था। दीपक चाहर की चोट कितनी गंभीर है, इस  बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन उन्हें कुछ दिन की आराम की सलाह दी गई है। वनडे सीरीज के तहत वाशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं। सुंदर के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका है। वह पिछले कुछ  समय में भारतीय टीम के लिए  अंदर  बाहर होते रहे हैं।