×

Rohit Sharma के समर्थन में उतरा ये पाकिस्तानी दिग्गज, कप्तानी से ना हटाए जाने की वकालत की
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में मिली हार के बाद से रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं । ख़बरों में सामने आया है कि रोहित शर्मा से टी 20 की कप्तानी छीनी जा सकती है । साथ ही इस प्रारूप के तहत भारत की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपे जाने का काम किया जा सकता है। टी 20 विश्व कप में मिली हार के बाद भी पाकिस्तान के दिग्गज सलमान बट ने रोहित शर्मा का समर्थन किया है ।

BCCI ने तैयार किया तगड़ा प्लान, भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तानी को लेकर होगा बड़ा बदलाव


पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी का  मानना है कि रोहित शर्मा  को टी 20 का कप्तान बने रहना चाहिए।पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट ने कहा, सच में मुझे जानकर यह बहुत हैरानी हो रही है कि आखिर वे लोग कौन हैं , जो हार्दिक पांड्या को कप्तान बनते देखना चाहते हैं ।मानते हैं कि उनके पास टैलेंट हैं और आईपीएल में उन्हें सफलता भी मिली है, लेकिन रोहित शर्मा भी आईपीएल में सफल कप्तान रहे हैं।

AUS VS ENG स्टीव स्मिथ ने किया बड़ा कारनामा, हासिल कर ली एक और बड़ी उपलब्धि

  उनकी कप्तानी में मुंबई ने 5 बार चैंपियन बनी है।सलमान बट ने कहा , एशियाई उपमहाद्वीप में आपकी असफलता के बाद लोग तुरंत ही बदलाव  के बारे में बात करने लग जाते हैं  कुछ लोगों को तो क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं भी पता होता है तो भी क्रिकेटरों की आलोचना करने लग जाते हैं और वकाई में बहुत गलत है ।

Team India के नए चीफ सिलेक्टर का नाम लगभग तय, इस दिग्गज को मिल सकती है जिम्मेदारी 

केवल एक ही कप्तान खिताब जीतते हैं तो क्या ऐसे में आप जिस कप्तान ने खिताब  नहीं जीता उसे बदल देंगे।ऐसा नहीं होता है। रोहित  शर्मा की कप्तानी में भारत ने हाल ही के समय में एशिया कप और टी 20 विश्व कप  जैसे  दो बडे़ टूर्नामेंट गंवाए हैं।