×

Virat Kohli को प्लैनेट का बेस्ट क्रिकेटर बताकर बुरा फंसा ये PAK क्रिकेटर, भड़क उठे पाकिस्तानी फैंस

 

 क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। विराट कोहली ने  अफगानिस्तान के खिलाफ  खेलते हुए  71 वं अतर्राष्ट्रीय शतक जड़कर  विश्व क्रिकेट में खलबली मचा दी है ।विराट कोहली ने  एशिया कप 2022 में  अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद  122  रनों की पारी खेली । विराट कोहली शतक जड़ने के बाद  दुनिया भर से बधाईयां बटोर रहे हैं ।पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स ने भी विराट कोहली को  सेंचुरी जड़ने  पर बधाई दी है।

SL vs PAK Asia Cup 2022 Live  श्रीलंका ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला


लेकिन  इन सब बातों के बीच पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने विराट कोहली को लेकर ऐसा कुछ कह दिया, जिससे पाकिस्तानी फैंस खफा हो गए हैं ।  इमाद वसीम  ने ट्विटर पर    विराट कोहली  को टैग करते हुए लिखा कि प्लैनेट का बेस्ट क्रिकेटर   वापस आ गया है।

T20 World Cup 2022 के लिए जानिए कब होगा टीम इंडिया का ऐलान, बड़ी जानकारी आई सामने


इस ट्वीट के बाद  क्रिकेटर्स को  पाकि्स्तानी फैंस ने जमकर ट्रोल किया है।एक फैन ने तो  यहां  तक  लिखा कि यह क्रिकेटर  बाबर आजम  ने जलता है इसलिए विराट कोहली के लिए ऐसा  ट्वीट किया है।पाकिस्तानी फैंस  बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से   करते रहते हैं ।

Ravindra Jadeja को लेकर की गई लापरवाही से  BCCI हुआ खफा, जानिए क्या है पूरा मामला

बाबर आजम को  विराट के बराबरी का बल्लेबाज पाकिस्तान  फैंस मानते हैं।बता दें कि   इमाद वसीम फिलहाल पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे हैं।उन्होने  पिछला टी 20  अंतर्राष्ट्रीय टी 20 विश्व कप 2021  के दौरान खेला था और इसके बाद  से उन्हें  कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। विराट कोहली की बात की जाए तो   उन्होंने दो साल से  ज्यादा से  वक्त के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया है।विराट कोहली का    अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 71 वां शतक लगाया है, वहीं टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट  में उनके बल्ले  से पहला शतक है।