×

ENG के खिलाफ टेस्ट में ये होंगे Team india के ओपनर्स,  BCCI की ओर से मिले संकेत
 

 

क्रिकट न्यूज़ डेस्क।  टीम इंडिया  इंग्लैंड दौरे पर पिछले टेस्ट सीरीज का बचा हुआ आखिरी मैच  1 जुलाई से खेलेगी।  केएल राहुल चोट के चलते  इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे।ऐसे में सवाल है कि इंग्लैंड के  खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कौन सी ओपनिंग जोड़ी उतरेगी।बीसीसीआई  ने भी संकेत दिए हैं कि कौन सी ओपनिंग जोड़ी इंग्लैंड के  खिलाफ उतर सकती है।

T20 Blast 2022  में Luke Wright ने रचा इतिहास, किया ये बड़ा कारनामा
 

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने  सहित भारतीय क्रिकेटरों ने  सोमवार को नेट पर  अभ्यास किया , जिससे साफ होता  है कि टेस्ट मैच में टीम इंडिया को ओपनिंग टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी क्या होगी। रोहित और गिल के इस टेस्ट मैच में भारत के लिए पारी का आगाज करने की संभावना  है और ये  दोनों लीसेस्टरशर काउंटी मैदान पर अभ्यास सत्र के दौरान कौशल को निखारते नजर आए।

Sanju Samson के लिए वरदान साबित हो सकता है आयरलैंड दौरा, T20 WC का टिकट लेना का है मौका
 

बता दें कि दक्षिण  अफ्रीका के  खिलाफ घरेलू टी 20 सीरीज  से  रोहित शर्मा  को आराम दिया  गया था । रोहित शर्मा ने मैदान वापसी करते हुए अभ्यास में जबरदस्त खेल दिखाया ,जबकि शॉर्ट गेंदों पर पुल शॉट भी खेला । शुभमन गिल  भी बल्लेबाजी  सत्र  के दौरान अपने खेल के विभिन्न पहलूओ पर काम करते दिखे।

Team India के लिए आई खुशखबरी, तेजी से फिट होने में जुटा ये स्टार बल्लेबाज
 

 टीम इंडिया ने यहां एक हफ्ते तक रहेगी   और लीसेस्टरशर के खिलाफ 24 जून से चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी ।गौरतलब हो  कि रोहित शर्मा और  केएल राहुल  ने पिछले साल भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांचच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 कीी बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई  थी। टेस्ट सीरीज का  आखिरी  मैच कोरोना की वजह से नहीं हो पाया था जब अब खेला जाएगा।