×

IND vs SA के बीच होने वाले  पहले टी20 मैच पर मंडराया रद्द होने का खतरा, जानिए आखिर क्या है वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारतीय टीम फिलहाल तीन टी 20 मैचों की सीरीज के तहत ऑस्ट्रेलिया  की मेजबानी कर रही है। पर इसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय  टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है।भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी 20 सीरीज का पहला मैच तिरुवनतंपुरम के मैदान पर खेला जाएगा। पर बुरी ख़बर यह है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के पहले टी 20 मैच पर संकट के बादल मंडराते दिख रहे हैं ।

T20 World Cup 2022  कंगारू पिचों पर मुश्किल में फंसेंगे Harshal Patel, इस दिग्गज ने बताई वजह
 


यही नहीं टी 20 सीरीज का पहला मैच रद्द भी हो सकता है। सामने आई जानकारी की माने तो  तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम का बिजली का बिल बकाया होने के कारण पावर कनेक्शन काट दिया गया है।फैंस को आशंका है कि कहीं  भारत और दक्षिण अफ्रीका का पहला टी 20 मैच रद्द ना हो जाएगा।

IND vs AUS नागपुर टी 20 मैच से पहले Team India के लिए आई बुरी ख़बर, जानकर फैंस को भी लगेगा झटका

इस बारे में केरल क्रिकेट  एसोशिएसन के एक अधिकारी ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा है कि कोई  व्यवधान नहीं है मैच  निर्धारित  कार्यक्रम के अनुसार होगा। अधिकारी  ने साथ  ही कहा  कि ,बिजली होना हो।मैच को वैसी  भी जनरेटर की हेल्प से पूरा किया जाएगा, क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय मैच का यही तरीका है क्योंकि कोई  भी मैच  बिजली आपूर्ति के लिए स्टेट निर्भर नहीं हो सकता है ।

Ind vs Aus T20 Series खराब प्रदर्शन की वजह से बोझ बना ये खिलाड़ी, टीम इंडिया की बढ़ गई टेंशन

हमें खेल से पहले बिजली की आवश्यकता है और रखरखाव के लिए और उसके लिए हमने बैक-अप उपाय शुरू किए हैं।जनरेटर को सेवा में लगाया जाएगा।  क्रिकेट फैंस  भारत और दक्षिण अफ्रीका टी 20 सीरीज के मैच देखने के लिए फैंस भी  उत्साहित हैं। मुकाबले से पहले ही  टिकट हाथों  हाथ फैंस खरीदने  का काम कर रहे हैं।