×

Asia Cup 2022 के सुपर 4 स्टेज का शेड्यूल आया सामने, जानिए कब होगी भारत-पाक के बीच भिड़ंत

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में सुपर 4 को लेकर स्थिति साफ हो गई है । वे चार टीमें तय हो गई हैं जिनके बीच सुपर 4 के तहत मैच खेले जाएंगे।एशिया कप 2022   में सुपर 4 का  शेड्यूल भी  सामने आ गया है। बीते  दिन  पाकिस्तान की टीम हॉन्गकॉन्ग को मात देकर सुपर  4 में पहुंची है ।

Asia Cup 2022, PAK vs HK Top Moments हॉन्गकॉन्ग को हारकर सुपर 4 में पहुंचा पाकिस्तान,देखें मैच के टॉप मोमेंट्स
 


इससे पहले भारत , अफगानिस्तान और  श्रीलंका ने सुपर  4 के लिए जगह बनाई थी। ग्रुप ए से  भारत और पाकिस्तान ने सुपर   4 के लिए क्वालिफाई किया है ।वहीं  ग्रुप  बी  से अफगानिस्तान और  श्रीलंका पहुंची हैं। ग्रुप स्टेज में  भारत और अफगानिस्तान  अपराजित रहीं। उन्होंने अपने दोनों ही मैच जीते।

 Asia Cup 2022, PAK vs HK हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ जीत से खुश हुई पाकिस्तानी टीम को भारतीय फैंस ने लिया निशाने पर ,जमकर किया ट्रोल

चार टीमों के नाम तय होने के बाद  सुपर   4 का शेड्यूल भी सामने आ गया है। सुपर 4 में सभी टीमों को   राउंड रॉबिन के आधार पर  हर टीम के खिलाफ एक  मैच खेलना है ।सुपर 4 में पहला मैच    3 सितंबर को  श्रीलंका  और अफगानिस्तान के बीच होगा। वहीं दूसरा मैच चार सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

 Asia Cup 2022, PAK vs HK पाकिस्तान को मिली जीत लेकिन सोशल मीडिया पर Babar Azam का उड़ा मजाक

 तीसरे मुकाबले में भारत और श्रीलंका  6 सितंबर को आमने -सामने होंगी । वहीं 7 सितंबर को  पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच भिड़ंत होगी।  8 सितंबर को भारत और  अफगानिस्ताान ।वहीं  9 सिंतबर को श्रीलंका   और पाकिस्तान के बीच मैच  खेला जाएगा। सुपर  4   के मैच  भारतीय समय के हिसाब से  शाम  7.30 बजे से ही शुरु होंगे ।वहीं मैच  में टॉस करीब7 बजे होगा।    मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों द्वारा ही किया जाएगा।ग्रुप स्टेज की तरह ही   सुपर 4  में भी  चार टीमों के बीच रोमांचक मैच देखने को मिलेंगे।

एशिया कप 2022 सुपर-4 शेड्यूल

3 सितंबर - अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका
4 सितंबर - भारत बनाम पाकिस्तान 
6 सितंबर - भारत बनाम श्रीलंका
7 सितंबर - पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान
8 सितंबर - भारत बनाम अफगानिस्तान
9 सितंबर - श्रीलंका बनाम पाकिस्तान