×

Team India को मिला नया धाकड़ खिलाड़ी, Virat Kohli के बल्लेबाजी क्रम पर खेलकर जड़ा शतक

 

 क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। जिम्बाब्वे दौरे से  विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम  दिया  गया है।ऐसे में बड़े खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी  में युवा खिलाड़ियों को  अपना जलवा  दिखाने का  भरपूर मौका मिला है।  जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में  स्टार  बल्लेबाज शुभमन  गिल को नंबर तीन पर बल्लेबाजी का मौका मिला, जिस पर  विराट कोहली खेलते हैं ।

IND VS ZIM Shubman Gill ने ठोका शतक, भारत ने जिम्बाब्वे को दिया 290 रनों का लक्ष्य

शुभमन  गिल ने अपने इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए   पहला अंतर्राष्ट्रीय शतक   82  गेंदों में  ठोक दिया । मुकाबले  में शुभमन गिल ने  97 गेदों में  शानदार बल्लेबाजी करते हुए 130 रनों  की पारी खेली ।शुभमन गिल ने अपनी इस तूफानी  पारी में  एक छक्का और  15 चौके  लगाए  ।

IND VS ZIM इस प्लेयर के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी,  मौका नहीं मिलने से तबाह हुआ करियर

22 साल के इस युवा बल्लेबाज ने  अपने वनडे करियर  के 9 वें मैच  में शतक जड़ा है । अपनी इस  धमाकेदार पारी के दौरान शुभमन गिल ने वनडे करियर में  एक हजार रन  भी पूरे कर लिए ।  शुभमन ने अपनी इस पारी के दौरान ही बेहतरीन क्लास दिखाई । उन्होंने  कई ऐसे  शॉट लगाए हैं, जिनसे  हर कोई प्रभावित हुआ है।

दामाद शाहीन के Asia Cup से बाहर होने पर ससुर  Shahid Afridi ने दिया ये रिएक्शन, कही ये बात

शुभमन  गिल  काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं  लेकिन  अभी उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नाम कमाना  है और इसकी शुरुआत गिल ने   इस  शानदार पारी के साथ  कर दी है। शुभमन गिल जैसे युवा बल्लेबाज   के  होने से भारतीय टीम का बल्लेबाजी क्रम कहीं ना कहीं और भी मजबूत ही होगा।   शुभमन  गिल सबसे पहले अंडर -19 विश्व कप में अपनी बल्लेबाजी की वजह से  चर्चा में आए थे और इसके बाद उन्होंने  आईपीएल में  अपना जलवा दिखाया और टीम  इंडिया का तक का  सफर तय  किया।