×

T20 World Cup 2022  मैदान पर आमने-सामने हुए शाकिब और विराट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में बारिश प्रभावित मैच में भारत ने बांग्लादेश को हराने का काम किया।टीम इंडिया के लिए मैच में विराट कोहली ने अहम पारी खेली। इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो  में विराट और बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन कुछ बात करते नजर आ रहे हैं।वैसे इस दौरान मैच में माहौल मजाकिया रहा ।

IND vs BAN T20 World Cup 2022 जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma ने इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ, बताया बड़ा मैच विनर

 विराट और  शाकिब जब एक दूसरे से बात कर रहे थे उस वक्त दोनों खिलाड़ियों के चेहरे पर हंसी थी।  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। आईसीसी ने भी अधिकारिक इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।मुकाबले की बात की जाए तो टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए

T20 World Cup 2022  बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद Virat Kohli ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
 

विराट कोहली और केएल राहुल की पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाए। विराट कोहली 44 गेंदों में नाबाद 64रनों की पारी खेली।वहीं उन्होंने  8 चौके और एक  छक्के की मदद  से नाबाद  64 रनों की पारी खेली। केएल राहुल ने  भी  32 गेंदों में तीन चौके  और  4 छक्के की मदद से 50 रन की पारी का योगदान दिया।

T20 World Cup 2022 केएल राहुल के 'बुलेट थ्रो' ने पलटा मैच, मुकाबले में साबित हुआ टर्निंग प्वाइंट
 

बांग्लादेश के सामने 185 रनों का लक्ष्य था,लेकिन बांग्लादेश पारी के 7 ओवर के बाद डकवर्थ लुईस नियम का उपयोग मैच में किया गया  और   बांग्लादेश के सामने नया लक्ष्य 16 ओवर में 151 रन रखा गया।पर इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 16 ओवर में   6 विकेट पर145 रन बना सकी। बांग्लादेश  की ओर से लिटन दास ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया। उन्होंने 27 गेंदों में  7 चौके और तीन छक्के की मदद से   60 रन की पारी खेली।