×

T20 WC 2022 पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले Team India की बड़ी कमजोरियां आईं सामने 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया हाईवोल्टेज मैच के तहत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से  भिड़ंने वाली है । भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम  इंडिया को अपनी कुछ कमजोरियों को दूर करना होगा। टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की वापसी तो हुई है, लेकिन उनकी  खराब फॉर्म ने टेंशन बड़ा रखी है।

T20 World Cup 2022 से बाहर होने के बाद  कैरेबियाई कप्तान Nicholas Pooran ने दिया  बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
 

डेथ ओवर्स में भी उनकी गेंदबाजी का रिकॉर्ड  खराब  नजर आ रहा है। डेथ ओवर्स में भुवनेश्वर कुमार भी काफी महंगे साबित हुए हैं ।पिछले कुछ मैचों पर गौर किया जाए तो भारतीय टीम के लिए 19वां ओवर किसी बुरी सपने से कम ही रहा है । भारत ने ज्यादातर मैच के आखिरी के ओवर में रन लुटाकर ही गंवाए हैं।

T20 World Cup में अब तक 6 बार हुआ है भारत-पाक का आमना -सामना, जानिए कब, कौन सी टीम को मिली जीत
 

भारतीय  तेज गेंदबाजी विभाग में  मोहम्मद शमी शामिल हुए हैं, उन्होंने चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह ली है। मोहम्मद शमी को गेंदबाजी में बेहतर  प्रदर्शन करते हुए  अपनी लय जारी रखनी होगी। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म भी बड़ी कमजोरी साबित हो रही है।

IND VS PAKT20 WC 2022 पाकिस्तान के खिलाफ Rohit Sharma का बल्ला रहता है खामोश, ये आंकड़े बढ़ाएंगे टीम इंडिया की टेंशन 
 

हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा को पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले योगदान देना ही होगा।टीम इंडिया को अगर पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करनी ही है तो हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। गौरतलब हो कि पिछले साल टी 20 विश्व कप में   भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से  करारी हार मिली थी।टीम  इंडिया  उस मुकाबले  अपनी गलतियों की वजह से हारी थी।हालांकि   पिछले साल भारतीय टीम की कमान  विराट कोहली के हाथों में  थी और  अब टीम की अगुवाई रोहित  शर्मा  कर रहे हैं।