×

Rohit Sharma के शतक पर Suryakumar Yadav का आया ऐसा रिएक्शन, कर डाली ये मांग, देखें Video

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और न्यूजीलैंड आखिरी वनडे मैच के तहत इंदौर के होलकर स्टेडियम में आमने -सामने हुए हैं।इस  मुकाबले के तहत टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दमदार प्रदर्शन किया।रोहित शर्मा ने 85 गेंदों में 9 चौके और 6 छक्के की मदद से 101 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा ने तीन साल बाद वनडे करियर में शतक ठोका तो  बाकी भारतीय खिलाड़ी भी खुश हो गए। 

Shubman Gill ने एक ओवर में मारे 4,0,4,4,6,6, इस कीवी गेंदबाज की जमकर की धुनाई

 

रोहित शर्मा ने सेंचुरी ठोकी तो स्टैंड पर बैठे प्लेयर्स  सूर्यकुमार यादव समेत सभी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे। सूर्यकुमार यादव इतने खुश हुए  कि उन्होंने रोहित से डबल सेंचुरी की मांग कर दी । हिटमैन रोहित  शर्मा ने जैसे ही एक रन लेकर शतक पूरा किया तो स्टैंड्स में बैठे हार्दिक पांड्या , मोहम्मद सिराज और सूर्यकुमार यादव तालियां बजाने लगे।

Suryakumar Yadav ने छोटी सी पारी में बना डाला ये बड़ा खास रिकॉर्ड,  Hardik Pandya को पछाड़ा

रोहित शर्मा ने सेंचुरी ठोकी तो स्टैंड पर बैठे प्लेयर्स सूर्यकुमार यादव समेत सभी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे। सूर्यकुमार यादव इतने खुश हुए कि उन्होंने रोहित से डबल सेंचुरी की मांग कर दी । हिटमैन रोहित  शर्मा ने जैसे ही एक रन लेकर शतक पूरा किया तो स्टैंड्स में बैठे हार्दिक पांड्या , मोहम्मद सिराज और सूर्यकुमार यादव तालियां बजाने लगे।

Shubman Gill ने चौथा वनडे शतक जड़कर रचा इतिहास, कई बड़े रिकॉर्ड्स पर किया कब्जा

  रोहित शर्मा ने अपनी इस पारी में  कई बड़े रिकॉर्ड्स  ध्वस्त किए हैं। रोहित शर्मा ने अपने इस शतक के साथ ही पाकिस्तान के दिग्गज मोहम्मद यूसुफ  को पीछे छोड़ दिया। रोहित शर्मा के नाम वनडे करियर में 241 मैचों में 9782 रन हो गए हैं। यूसुफ के नाम 288 मैचों में 9720 रन दर्ज हैं। रोहित की गिनती वनडे के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है।