×

IND VS ENG रन आउट होते ही Steve Smith ने खोया आपा, साथी खिलाड़ी पर निकाली भड़ास, देखें Video
 

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। श्रीलंका और   ऑस्ट्रेलिया के बीच  खेले जा रहे  पहले टेस्ट मैच के तहत  मैदान पर  स्टीव स्मिथ अपना आपा  खो बैठे  और साथी  खिलाड़ी पर भड़क गए।  आमतौर पर देखा गया है कि स्टीव स्मिथ मैदान पर  झल्लाते  या  चिल्लाते  हुए नजर नहीं  आते हैं लेकिन अब श्रीलंका के   खिलाफ मैच में  रन  आउट होने के बाद अपना आपा खो बैठे और   नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े उस्मान ख्जावा पर जमकर बरसते हुए नजर आए।

IND VS ENG  टेस्ट में इंग्लैंड की मुश्किल बढ़ाने के लिए Team India अपनाएगी ये अनोखा फॉर्मूला

मुकाबले में श्रीलंका के लिए रमेश मेंडिस   20वां ओवर  फेंकने आए । ओवर की पहली गेंद थी और स्ट्राइकर  पर स्टीव स्मिथ थे।गेंद स्मिथ के  पैड से जा लगी  और जोरदार  एलबीडब्ल्यू की अपील हुई। अंपायर ने अंगुली नहीं उठाई। गेंद पैड से लगने के बाद ऑफ साइड पर चली गई।

KL Rahul की जर्मनी में हुई सफल सर्जरी, खिलाड़ी खुद हेल्थ पर दी अपडेट

निरोशन डिकवेला  गेंद पकड़ने के लिए  भागे ।उधर स्मिथ ने इस  बीच एक रन चुराने की कोशिश की । बीच में  ख्वाज अपने छोर पर वापस लौटने लगे।स्मिथ को कुछ समझ नहीं आया और वह अपने  छोर  पर विकेट बचाने के लिए दौड़े , लेकिन तब  तक काफी दूर हो  चुकी थी।

IND VS ENG  इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 में Hardik Pandya  होंगे कप्तान, मैदान पर उतरेगी ये टीम 

निरोशन डिकवेला और कुसल मेंडिस ने साथ मिलकर  स्मिथ को रन आउट किया।स्टीव स्मिथ के रन आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी  के साथ वायरल हो रहा है , जिसमें  फैंस को स्टीव स्मिथ को   आगबबूला होना दिख रहा है।मुकाबले में  श्रीलंका ने ट़सजीतकर पहले बल्लेबाजी  करते  हुए  212 रन बनाए। मैच के पहले दिन इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया न   83   रनों पर स्मिथ केरूप में तीसरा  विकेट गंवाया ।स्मिथ 11 गेंद पर छह रन बनाकर आउट हुए।