Samachar Nama
×

IND VS ENG  टेस्ट में इंग्लैंड की मुश्किल बढ़ाने के लिए Team India अपनाएगी ये अनोखा फॉर्मूला
 

ind vs eng00----1-1--1111111111111111111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारतीय टीम  रिशेड्यूल  टेस्ट  मैच के तहत एक जुलाई से इंग्लैंड से भिड़ंने वाली है। बता दें कि  यह टेस्ट मैच पिछले साल की सीरीज का है जिसमें टीम इंडिया  2-1 से  आगे चल रही है । भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचना  चाहेगी। टीम इंडिया  आखिरी टेस्ट मैच में जीत के लिए अपने दोनों स्पिनर्स  आर अश्विन और रविंद्र जडेजा के साथ उतर  सकती है।

KL Rahul की जर्मनी में हुई सफल सर्जरी, खिलाड़ी खुद हेल्थ पर दी अपडेट
 

ind vs eng00----1-1--1-

भारत और इंग्लैंड के  बीच  टेस्ट मैच   एजबेस्टन में खेला जाएगा।  एजबेस्टन की  परिस्थिति ऐसी है जहां   दोनों स्पिनर्स पर भरोसा किया जा सकता  है। बता दें कि आर अश्विन और रविंद्र जडेजा दोनों ही  भारतीय टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं क्योंकि दोनों के पास बल्लेबाजी करनी क्षमता है।आर अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट के तहत  कई महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं और पांच  शतक जमाए है ।  वहीं जडेजा ने 59 टेस्ट मैचों में  2396 रन बनाए हैं और 242 विकेट लिए हैं।

IND VS ENG  इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 में Hardik Pandya  होंगे कप्तान, मैदान पर उतरेगी ये टीम 
 

ind vs eng00----1-1--1-

रविंद्र जडेजा भी  ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए जाने  जाते हैं। वह टीम इंडिया के लिए गेंद,बल्ले और  फील्डिंग तीनों विभागों में योगदान देते हैं। आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा चोट के कारण  आईपीएल के बीच    सीजन  से बाहर होगए थे और फिर दक्षिण  अफ्रीका  के खिलाफ सीरीज में  नहीं खेले थे।आर अश्विन  फिलहाल भारत की सीमित प्रारूप का हिस्सा नहीं हैं ।

Jasprit Bumrah बने कप्तान तो भारतीय क्रिकेट के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा 
 

virat kohli test11--1111111111

वह आईपीएल में खेलते हुए नजरआए थे । वैसे भी इंग्लैंड में खेलने का अनुभव  अश्विन के  पास काफी है।इंग्लैंड की पिचों पर आर अश्विन एक बार फिर कमाल करते हुए नजर आ सकते हैं।
ind vs eng00----1-1--1-

Share this story