×

शादी के बाद Deepak Chahar को बहन मालती ने दी सलाह, कहा- हनीमून के दौरान पीठ का ध्यान रखना

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया  के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने हाल ही में  अपनी मंगेतर   जया भारद्वाज से शादी की है । दोनों ने आगरा  की एक होटल में  एक जून को   विवाह रचाया । शादी  के बाद दीपक चाहर को  उनकी बहन मालती ने सलाह दी है।उन्होंने चाहर को हनीमून पर कमर का ध्यान रखने की हिदायत भी दी है।

 जानिए किसने IPL 2022 पर उठाए सवाल, जांच कराने की भी कर डाली मांग
 


दीपक चाहर की बहन मालती ने इंस्टाग्राम पर  एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,  अब लड़की  हुई  हमारी,  आप लोगों को     वैवाहिक   जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं । दीपक चाहर प्लीज  अपने हनीमून के दौरान अपनी पीठ (कमर) का ख्याल रखें..आगे विश्व कप है। बता दें दीपक चाहर  हाल ही में चोट की वजह से  आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बन पाए।

खराब फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli पर दिग्गज Mohammad Azharuddin ने दिया बयान, जानिए क्या कहा

मालती ने यही कहा कि दीपक चाहर को अपनी पीठ का ध्यान रखना होगा क्योंकि इस साल विश्व कप भी है। आपको बता दें कि  जया भारद्वाज और दीपक चाहर  एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे ।

IND VS SA T20 सीरीज के लिए भारत पहुंचने के बाद दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने

आईपीएल 2022 में एक मैच के दौरान दीपक चाहर  ने स्टेडियम के स्टैंड में पहुंच कर जया भारद्वाज को प्रपोज किया था।बता दें कि दीपक चाहर  की बहन मालती  भी काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं । वह सोशल मीडिया   पर काफी एक्टिव रहती हैं,   और अपने भाई को हमेशा सपोर्ट  करती हुई नजर आई हैं।

दीपक चाहर एक बेहतरीन गेंदबाज हैं, लेकिन  पिछले कुछ वक्त से चोटों के चलते उनका करियर प्रभावित हुआ है।  दीपक चाहर  के हिस्सा न होने से चेन्नई सुपरकिंग्स को  इस तेज गेंदबाज  की कमी खली थी।