×

SL सीरीज से पहले Rohit Sharma जमकर कर रहे हैं अभ्यास, जल्द वापसी करेंगे हिटमैन 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे रोहित शर्मा वापसी के लिए मेहनत कर रहे हैं । टीम इंडिया नए साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टी 20 और वनडे सीरीज खेलने वाली है।इन सीरीज से पहले रोहित शर्मा जमकर अभ्यास में जुटे हुए हैं।रोहित शर्मा की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। हिटमैन ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया अब वायरल हो रही हैं।

David Warner ने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक जड़कर रचा इतिहास, बना डाला ये महारिकॉर्ड
 

रोहित शर्मा जिस तरह से अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं, उससे उनकी वापसी तय मानी जा रही है । हालांकि देखना होगा कि श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए उनकी वापसी होती है या नहीं । रोहित शर्मा को टी 20सीरीज से भी आराम दिया जाता है तो फिर उनकी वनडे सीरीज के तहत जरूर वापसी होगी।

AUS vs SA:स्टीव स्मिथ ने खेला दमदार शॉट, जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, देखकर रह जाएंगे दंग-VIDEO
 

नए साल में जनवरी के महीने में ही भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी 20 मैचों के साथ ही तीन वनडे मुकाबले भी खेलने हैं।गौरतलब हो कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में चोटिल  हो गए थे।उनकी हाथ की उंगुली चोटिल हुई थी।

नए साल IND VS SL के बीच होगी T20 और ODI सीरीज ,जानिए किस चैनल पर होगा मैचों का लाइव प्रसारण
 

इस चोट के बाद से ही रोहित शर्मा टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं । वह बांग्लादेश के दौरे पर आखिरी वनडे मैच और टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके थे। वैसे खबरों में यह बात भी है कि बीसीसीआई बड़ा फैसला लेते हुए रोहित से टी 20 की कप्तानी छीन सकती है। देखना यह होगा कि रोहित  शर्मा  क्या टी 20 टीम से भी पत्ता कट जाएगा।श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से ही ये सब बातें साफ हो जाएंगी।