×

Rishabh Pant के साथ हुई ठगी, इस क्रिकेटर ने लगाया चूना 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  टीम इंडिया के  विकेटकीपर बल्लेबाज  और दिल्ली कैपिटल्स के  कप्तान  ऋषभ पंत ठगी  का  शिकार हो गए  हैं । उनको  एक पूर्व क्रिकेटर ने चूना लगाया है। दरअसल ख़बरों की माने तो  ऋषभ पंत को  हरियाणा  के  क्रिकेटर  ने सस्ते दामों   पर लग्जरी  घड़ियां   दिलाने की पेशकश   कर ठगा है ।ऋषभ पंत को 1.5करोड़ से भी ज्यादा का चूना लगा है।

IND VS SA तीन साल बाद Team India में वापस लौटने पर Dinesh Karthik ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
 

ख़बरों की माने तो  ऋषभ पंत के साथ हरियाणा  के क्रिकेटर  मृणांक सिंह  ने धोखाधड़ी की और  उन्हें 1.5 करोड़ से भी ज्यादा का चूना लगा दिया है । ऋषभ पंत ने अपने मैनेजर पुनीत सोलंकी  के साथ मृणांक के खिलाफ  धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया ।

IND vs SA टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने से दुखी हुआ ये IPL स्टार, सोशल मीडिया दिया रिएक्शन
 

साकेत कोर्ट  ने पिछले हफ्ते  मुंबई की आर्थर  रोड जेल को मृणांक सिंह को पेश करने के लिए नोटिस जारी किया था , जिसके बाद ये बात सामने आई   की मृणांक   ने ऋषभ पंत को  भी ठगा है ।ऋषभ पंत के मैनेजर का कहना है कि पिछले साल फरवरी में 1 करोड़ 63 लाख रुपए की  धोखाधड़ी हुई है।

IPL 2022  में इस टीम को खिताब जीतता हुआ देखना चाहते हैं Suresh Raina, खुद बताई वजह
 

 ख़बरों में आई जानकारी की माने तो    मृणांक सिंह को इस महीने की  शुरुआत में जुहू पुलिस ने    6 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप  में गिरफ्तार किया था । पंत इस  किलाड़ी से फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे और उन्होंने इस घड़ी के लिए 36,25,120 रुपये भी दिए थे, इसके अलावा रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए 62,60,000 रुपये और दिए ।  ऋषभ  पंत की ओर से पुलिस में दर्ज  हुई   शिकायत के तहत इन सभी  बातों का जिक्र किया गया है।