Samachar Nama
×

IPL 2022  में इस टीम को खिताब जीतता हुआ देखना चाहते हैं Suresh Raina, खुद बताई वजह
 

IPL 2022: Suresh Raina की फिर हुई IPL में एन्ट्री, इस किरदार में आएंगे नजर

क्रिकेट न्यजू़ डेस्क।।  चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना  आईपीएल 2022 में आरसीबी को खिताब  जीतता हुआ देखना चाहते हैं । सुरेश रैना ने इसकी पीछे की  वजह बताई है।बता  दें कि  आईपीएल 2022   सीजन  के तहत प्लेऑफ  में  गुजरात टाइटंस,   राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपरजायंट्स और  आरसीबी  ने क्वालिफाई किया है ।वैसे तो चार  ही टीमें    खिताब की दावेदार हैं, लेकिन रैना    बैंगलोर को खिताब  जीतता देखना चाहते हैं।

IPL 2022 बिना मैच खेले ही Gujarat Titans पहुंच सकती है फाइनल में, जानिए आखिर कैसे
 


yuvraj singh trolled suresh raina--1111111

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए  सुरेश रैना   ने कहा,   मैं वास्तव में  चाहता हूं कि    आरसीबी इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीते  क्योंकि इसकी मुख्य वजह विराट कोहली हैं। रैना ने साफ शब्दों में कहा है कि आरसीबी को विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 का खिताब जीतना चाहिए। हालांकि, टीम प्लेऑफ में जैसे-तैसे पहुंची है।  बता  दें कि आईपीएल के इतिहास में आरसीबी ने अब तक एक बार भी ट्रॉफी अपने नाम  नहीं की  है।

Women's T20 Challenge 2022 मिनी वुमेंस आईपीएल के पहले मैच को कब-कहां देखें लाइव जानिए यहां 

इस कमी के चलते Team India नहीं जीत पा रही ICC ट्रॉफी, Suresh Raina ने बताया कहां हो रही चूक 

 इस बार  आरसीबी फाफ डुप्लेसी की   कप्तानी में टूर्नामेंट में है और संघर्ष करते हुए वह प्लेऑफ  तक पहुंच गई  है, लेकिन  खिताब जीतना काफी चुनौतीपूर्ण  रहने वाला है ।   रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के पास वैसे तो   मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं, लेकिन    प्लेऑफ मैच में  वह कैसा प्रदर्शन करके दिखाती है, यह देखने वाली बात रहती है।

 IND VS SA  बुमराह जैसा खतरनाक गेंदबाज को Team India में मिला मौका, दक्षिण अफ्रीका के उड़ाएगा होश

इस कमी के चलते Team India नहीं जीत पा रही ICC ट्रॉफी, Suresh Raina ने बताया कहां हो रही चूक 

आपको बता दें कि सुरेश रैना  आईपीएल 2022 सीजन के तहत किसी टीम का हिस्सा नहीं है । उन्हें किसी टीम ने ऑक्शन में नहीं खरीदा  था।सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा रहे हैं ,लेकिन सीएसके  मौजूदा सीजन से बाहर हो चुकी है । सुरेश  रैना  आईपीएल किसी टीम का हिस्स फिलहाल नहीं है  लेकिन आईपीएल मैचों कमेंट्री कर  रहे हैं।    सुरेश रैना आईपीएल  मैचों और टीमों को लेकर अपनी बेबाक राय दे रहे हैं।

IPL 2022: एनिमिनेटर राउंड से पहले RCB में हुई इस घातक गेंदबाज की वापसी

Share this story