×

एक बार फिर Shahid Afridi ने BCCI से लिया पंगा, जानिए क्या कुछ कह दिया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पाकिस्तान  के  दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अक्सर  भारत के खिलाफ  जहर उगलते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने   ऐसा बयान दिया है जिससे सीधे तौर पर  बीसीसीआई  पर निशाना साधने का काम किया है। बता दें कि पिछले साल  कश्मीर प्रीमियर लीग को लॉन्च किया गया था ।लॉन्च होने के बाद के समय से ही  केपीएल  हमेशा  से ही चर्चा में रहा है ।

IND VS ENG दूसरे टी 20 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, जानिए कौन से खिलाड़ी होंगे बाहर


वहीं केपीएल को लेकर पूर्व क्रिकेटर शााहिद अफरीदी  ने बीसीसीआई   को धमकी दे दी है। शाहिद अफरीदी समेत पाकिस्तान में पैदा हुए बड़े   खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा लेते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने  इस लीग को मंजूरी दी है ।हालांकि बीसीसीआई इस लीग को लेकर विरोध जा चुका है।

IND vs ENG ये खिलाड़ी है भारत का मोस्ट वैल्युएबल टी20 क्रिकेटर, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

ख़बरों की माने तो      शाहिद अफरीदी को अब केपीएल-2 का ब्रांड  एंबेसडर नियुक्त किया गया है ।ऐसे में उनसे पूछा गया   कि वह इस  लीग को लेकर बीसीसीआई को क्या  संदेश देना चाहेंगे? जिसका जवाब देते हुए अफरीदी  ने कहा बीसीसीआई को मेरा एक ही संदेश है कि केपीएल 2 हो रहा है।

IND VS ENG की टेस्ट सीरीज ड्रॉ होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान Ben Stokes का छलका दर्द, कही ये बात

बीसीसीआई  कश्मीर प्रीमीयर लीग को लेकर आपत्ती जता चुका है ।इस कारण  ही यह    ये टूर्नामेंट पाकिस्तान के कब्जे वाले  कश्मीर  के मुजफ्फाराबाद में खेला जाएगा।  बता दें कि पीओके  को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद रहा है।  बता दें कि इस लीग को  लेकर जब  बीसीसीआई ने  पिछले साल आपत्ति जताई   थी   इंग्लैंड केपूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसऔर  दक्षिणअफ्रीका के दिग्गज हर्शल गिब्स ने इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था।शाहिद  अफरीदी  पहले  भी भारत को लेकर  ऐसे    बयान देते रहे हैं।