×

Jos Buttler के लिए काल बने Mohammad Shami, एक बार फिर आउट करके किया ये कमाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।   लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है ।  मुकाबले में    मोहम्मद शमी    इंग्लिश कप्तान जोस बटलर के लिए एक बार फिर काल  साबित हुए हैं । मोहम्मद  शमी ने     जोस बटलर को बोल्ड मारकर पवेलियन की राह दिखाई।

IND vs West Indies  संजू सैमसन को मौका नहीं देने पर भड़के फैंस सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन
 


इंग्लिश कप्तान जोस बटलर  4 रन ही बना सके। जोस बटलर को एक बार फिर  आउट करने के साथ ही  मोहम्मद शमी ने एक  खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया । मोहम्मद शमी वनडे में जोस बटलर का सबसे ज्यादा शिकार करने वाले गेंदबाज बन गए हैं।अब  तक मोहम्मद शमी    ने 5 बार बटलर को आउट करने का कमाल किया है ।जोस बटलर के  अलावा जेम्स फॉकनर ने  4 बार बटलर को आउट किया ।

IND vs ENG 2nd ODI Live Score  विराट कोहली की हुई वापसी , देखें दोनों टीमों का प्लेइंग 11

इसके बाद नंबर आता है  दक्षिण  अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा का ,  रबाडा   वनडे में बटलर को 3 बार आउट करने में सफल  रहे । दूसरे वनडे में बटलर को  शमी ने  19 वें ओवर की चौथी गेंद पर इंग्लिश कप्तान को फंसाया और अपनी फुललेंथ गेंद पर बोल्ड   करके आउट किया है।

Sourav Ganguly ने फिर दिया किया  20 साल पुराना वाकया, ऐतिहासिक जीत के बाद लॉर्ड्स में क्यों उतारी थी शर्ट

जोस बटलर फ्लिक शॉट खेलकर रन बनाना  चाहते थे।मुकाबले की बात की जाए तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने  का फैसला लिया। भारत की  प्लेइंग  इलेवन में विराट कोहली की वापसी  हुई है। पहले वनडे में चोट  की वजह से विराट नहीं खेले थे।इंग्लैंड को पहले वनडे में 10 विकेट से हार मिली थी।पहले वनडे मैच  में भी जोस बटलर  बल्ले से जलवा नहीं दिखा सके थे।