×

Mohammad Rizwan इस दिग्गज को मानते हैं अपना आईडिल, खुद किया नाम का खुलासा 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इन दिनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं ।वह कोमिला विक्टोरियंस टीम का हिस्सा हैं।वैसे इन सब बातों के बीच मोहम्मद रिजवान ने बड़ा बयान दिया है ।साथ ही उन्होंने अपने आइडिल का नाम भी बताया है। रिजवान का कहना है कि जब भी उन्हें टी 20 टूर्नामेंट के लिए चुना जाता है तो उन्हें लिए एंकर की भूमिका निभाने के लिए कहा जाता है जैसे वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए करते हैं।

Aus के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आई बड़ी ख़बर, Ravindra Jadeja को मिल गई कप्तानी

 मोहम्मद रिजवान ने कहा,  छोटे से छोटे प्रारूप में एंकर का रोल निभाना काफी मुश्किल होता है।मेरा अनुभव क्या कहता है और मुझे पता है कि जब भी कोई मुझे टीम में रखता है तो वे मुझसे बल्लेबाज के तौर पर खेलने की भूमिका निभाने की मांग करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ,मैं हमेशा स्थिति का आकलन करता हूं, प्रतिद्वंद्वी का आकलन करता हूं और पारी को संभालने की जिम्मेदारी देखता हूं।

Shubman Gil रचेंगे इतिहास, तीसरे वनडे में तोड़ेंगे दिग्गजों के रिकॉर्ड्स

 आगे मोहम्मद रिजवान ने कहा , आप स्कोरबोर्ड को देख सकते हैं और देख सकते हैं कि टीम आपसे क्या मांग करती है । मेरे क्रिकेट आदर्श एबी डीविलियर्स हैं और मैं उन्हें और टेस्ट क्रिकेट और टी 20 में भी उनके प्रदर्शन के बहुत करीब जा सकता हूं और इसलिए मैं भी उनके अनुसार  खेलने की कोशिश  करता हूं।

PAK दिग्गज ने दी Team India को सलाह, प्लेइंग XI में इस घातक खिलाड़ी को करो शामिल

मोहम्मद रिजवान  मौजूदा समय में टी 20 अ्ंतर्राष्ट्रीय क्रिेकेट नंबर 2 के बल्लेबाज हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए  80 टी 20 ,  52 वनडे  27 टेस्ट मैच खेले हैं।   रिजवान ने टी 20 में 2635, वनडे में 1247 और टेस्ट  में 1373 रन बनाए हैं।