×

Mankad controversy दीप्ति शर्मा के दावे को इंग्लैंड की कप्तान ने बताया झूठा, ये बयान देकर मचाई सनसनी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में मांकडिंग विवाद देखने को मिला था, जो अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने दीप्ति शर्मा के गेंदबाजी छोर पर चार्ली डीन को रन आउट करने से पहले उन्हें चेतावनी देने को लेकर भारतीय टीम पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

Babar Azam की क्लास के आगे दुनिया का कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं टिकता, इस दिग्गज ने किया दावा
 


मुकाबले के बाद सोमवार को दीप्ति  शर्मा ने चार्ली डीन को रन आउट किए जाने से पहले क्रीज से बाहर निकलने को लेकर कई बार आगाह किया गया था ।इंग्लैंड की कप्तान ने  दीप्ति  शर्मा के दावे को खारिज किया है। इंग्लिश कप्तान हीथर नाइट ने ट्विटर पर कहा,  मैच खत्म हो चुका है ।

IND vs SA T20 Series  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगी भिड़ंत, जानिए अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी 

चार्ली को वैध तरीके से आउट किया गया ।भारत मैच और सीरीज जीतने का हकदार था लेकिन कोई चेतावनी नहीं दी गई। साथ ही उन्होने कहा, इसे देने की कोई जरूरत नहीं थी,इससे आउट होना कम वैध नहीं हो पा जाता।लेकिन अगर वे रन आउट करने के फैसले  के साथ सहज हैं तो फिर भारत को चेतावनी के बारे में झूठ बोलकर इसे सही ठहराने की जरूरत महसूस नहीं होनी चाहिए। 

IND vs SA  इस स्टार खिलाड़ी की लगी लॉटरी, चयनकर्ताओं ने अचानक दिया टीम इंडिया में मौका 

बता दें कि सीरीज के आखिरी वनडे मैच में दीप्ति शर्मा के द्वारा इंग्लैंड की बल्लेबाज चार्ली डीन को मांकडिंग आउट करने को लेकर विवाद  है । दीप्ति शर्मा के द्वारा इस  तरह  रन आउट को कुछ लोग  खेल भावना के साथ खिलावाड़ बता रहे हैं, हालांकि कुछ खिलाड़ियों को लगता है कि दीप्ति  शर्मा ने नियमों के मुताबिक  ही ऐसा किया। मांकडिंग  विवाद को लेकर क्रिकेट  की दुनिया दो धड़ों में बंटी हुई है।