×

IND VS SA T20 सीरीज में Team India को खलने वाले इस धाकड़ खिलाड़ी की कमी, जानिए क्यों
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  टीम इंडिया को दक्षिण  अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में एक धाकड़ खिलाड़ी कमी खलने वाली है।   जिस धाकड़ खिलाड़ी  की हम बात कर रहे हैं,   इस टी 20 सीरीज के तहत भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है।टीम इंडिया को टी 20 सीरीज में खतरनाक  बल्लेबाज  सूर्यकुमार यादव की कमी खलने वाली है।  

SL vs AUS ऑस्ट्रेलिया के बाद श्रीलंका ने भी पहले टी 20 मैच के लिए किया टीम का ऐलान
 


सूर्यकुमार यादव  चोट के कारण   अफ्रीका के खिलाफ  5 मैचों की टी 20  अंतर्राष्ट्रीय  सीरीज से बाहर हैं । सूर्यकुमार  यादव की कमी टीम इंडिया को  बहुत खलने वाली है। सूर्यकुमार यादव एक धाकड़ खिलाड़ी हैं  और छक्के -चौके की बरसात करने में माहिर हैं।टीम इंडिया  केएल राहुल की कप्तानी में मैदान  पर उतरने वाली है ।  बतौर कप्तान केएल राहुल का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है, लेकिन वह अब जीत के साथ आगाज करना चाहेगी।

IND Vs SA  BCCI के इस फैसले से बेहद खुश हैं Rishabh Pant, खुद कही ये बात

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए   भी  सूर्यकुमार  यादव ने  जलवा दिखाया। हालांकि मुंबई इंडियंस का लीग के 15 वें सीजन के तहत निराशाजनक  प्रदर्शन रहा है। मुंबई इंडियंस प्लेऑफ    में तो  पहुंच ही नहीं पाई, वहीं अंक तालिका में भी सबसे आखिर में रही।

IND vs SA  T20 सीरीज से पहले Team India में हुआ बदलाव, इस शख्स की हुई एंट्री

सूर्यकुमार यादव ने    आईपीएल 2022 के   8 मैचों में 303 रन बनाए थे । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान आईपीएल 2022 के फाइनल के बाद  किया गया।टी 20 सीरीज का हिस्सा  विराट कोहली, रोहित  शर्मा और जसप्रीत बुमराह  जैसे बड़े   खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। टीम इंडिया के सामने  यह चुनौती रहने वाली है कि वह बिना बड़े खिलाडि़यों के जरिए आखिर कैसे    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत दर्ज कर पाती है