×

India Tour Of England कोविड पॉजिटिव निकले Ashwin, क्या टेस्ट मैच खेल पाएंगे 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। इंग्लैंड दौरे  पर भारतीय टीम एक जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेलने वाली है ।इस टेस्ट मैच के शुरु होने से पहले  टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर आई है।दरअसल टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन कोविड -19 पॉजिटिव  पाए गए हैं।  कोरोना की चपेट में आने की वजह से आर अश्विन   इंग्लैंड दौरे पर नहीं  जा पाए हैं। बता दें कि  भारतीय टीम  16 जून को इंग्लैंड रवाना हुई थी ।

Bhuvneshwar Kumar के फैन हुए दक्षिण अफ्रीकी टीम के कोच, जानिए क्या कुछ कहा

कोरोना की चपेट  में आने के बाद अश्विन   क्वारंटीन  में हैं जबकि  टीम इंडिया ने इग्लैंड  में अभ्यास शुरु कर दिया है। टेस्ट मैच से पहले  24   जून से भारत को  अभ्यास मैच भी खेलना है। ख़बरों की माने तो  आर अश्विन कोरोना नियम पालन करने के बाद ही  इंग्लैंड रवाना होंगे।

ब्रेक के बाद क्या Virat Kohli फॉर्म करेंगे वापसी, इस कंगारू दिग्गज ने दिया ये जवाब

कोरोना की चपेट में आने  के बाद आर  अश्विन  लीस्टरशॉयर के  खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेल  पाएंगे।  अभ्यास मैच शुक्रवार से ही खेला जाना है ।पर  आर अश्विन  इंग्लैंड के    खिलाफ टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध हो सकता है।। गौरतलब हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट  सीरीज का आखिरी मैच पिछले साल स्थगित हो गया था।

इस दिग्गज खिलाड़ी का दावा ,कहा - अब मेरा Team India में नहीं होगा सिलेक्शन 

और इसका आयोजनन  अब होना है ।   पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया  2-1 से आगे है।इस सीरीज के दो मैच  टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में जीते हैं, हालांकि अब भारतीय टीम  के कप्तान रोहित शर्मा हैं।  टीम इंडिया के पास आखिरी टेस्ट मैच जीतकर इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतकर  इतिहास रचने का पूरा मौका होगा।इंग्लैंड की निगाहें सीरीज में बराबरी करने पर रहने वाली हैं।