×

Ind vs Aus Live Score T20 World Cup 2022 Warm-up सूर्यकुमार और  केएल राहुल ने जड़े अर्धशतक, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 187 रनों का लक्ष्य

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में अपने पहले वार्मअप मैच के तहत भारतीय टीम की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है।मुकाबले में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव की दमदार पारियों के दम पर एक बड़ा स्कोर खड़ा किया जाने का काम किया है ।

क्या Virat Kohli खेल रहे हैं आखिरी T20 World Cup, जानिए बचपन के कोच ने क्या दिया जवाब

टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 186 रन बनाए। भारत के लिए पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और केएल राहुल ने की थी ।रोहित शर्मा तो बड़ी पारी नहीं खेल सके , लेकिन केएल राहुल के बल्ले से अर्धशतक निकला । केएल राहुल ने 33 गेंदों में 6 चौके तीन छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली ।

T20 World Cup IND vs AUS अभ्यास मैच में KL Rahul ने बल्ले से मचाई खलबली, खेली ताबड़तोड़ पारी 

वहीं  सूर्यकुमार यादव के बल्ले से भी अर्धशतक निकला । सूर्या ने 33गेंदों में  6 चौके और एक छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली।इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने 14 गेंदों में एक चौका और एक छक्के की मदद से  20 रन की पारी खेली ।वहीं रोहित शर्मा ने 14 गेंदों में एक चौका और एक छक्के के साथ 15 रन बनाए।

WI vs SCO, T20 World Cup 2022 Live दो बार की विश्व चैंपियन विंडीज का सामना स्कॉटलैंड से , दोनों दोनों  टीमों की प्लेइंग इलेवन 

विराट कोहली ने 13 गेंदों में 19 रन बनाए। उन्होंने एक चौका और एक छक्का जड़ा ।हार्दिक पांड्या दो  रन ,  अक्षर पटेल और  आर अश्विन ने 6-6 रन बनाए । दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के लिए केन रिचर्डसन ने 4 विकेट चटकाए। वहीं मिचेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल और एश्टन  एगर ने  1-1 विकेट हासिल किया।टीम इंडिया  बल्लेबाजों के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने में तो सफल रही है,लेकिन अब गेंदबाजों को भी कमाल करना होगा।