×

IPL 2022 RCB vs PBKS जानिए किस प्लेइंग XI के साथ मैदान पर उतरेंगी बैंगलोर और पंजाब किंग

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 के 60 वें मैच  के तहत  आरसीबी की टक्कर पंजाब किंग्स से होने वाली है ।इस सीजन के तहत दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के  लिए संघर्ष कर रही हैं।  आज का मैच भी दोनों टीमों के लिए अहम रहने वाला है।आरसीबी  ने  12 मैचों में खेलते हुए 7 के तहत जीत हासिल की है जबकि   पंजाब  8 वें स्थान पर है ।

IPL 2022 RCB vs PBKS के बीच होगी भिड़ंत, जानिए पिच -रिपोर्ट और मौसम का हाल


पंजाब ने  11 में से 5 मैच जीते हैं जबकि    उसे 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।   बैंगलोर और पंजाब किंग्स जीत के लिए   मुकाबले में बदलाव के साथ भी उतर सकती हैं। आपको बता दें कि   मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स को पिछले मैच  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था । मुकाबले में राजस्थान ने   6 विकेट से जीत हासिल की थी।

IPL 2022 दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ सबसे खतरनाक खिलाड़ी

पंजाब  ने इस मैच में 190 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिनटीम के गेंदबाज राजस्थान को  जीतने से नहीं रोक पाए । पंजाब इस मैच के लिए गेंदबाजी में बदलाव कर सकता है।फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली बैंगलोर ने पिछले दो मैचों में लगातार जीत हासिल  की है ।

IPL 2022 CSK vs MI हार के बाद भी कप्तान MS Dhoni ने तेज गेंदबाजों की जमकर की तारीफ

आरसीबी ने  सनराइजर्स हैदराबाद को  67 रनों से और चेन्नई सुपरकिंग्स को  13 रनों से  मात देने का काम किया ।आरसीबी की टेंशन  विराट कोहली ने बड़ा रखी क्योंकि उनका फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा है। बैंगलोर की टीम में  बदलाव की संभावनाएं कम नजर आती हैं, देखने वाली बात रहती  कि    आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी क्या रणनीति अपनाते हैं।दोनों टीमों के बीच रोमांचक कांटे की भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

संभावित प्लेइंग इलेवन -

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा