×

IPL 2022, LSG vs GT लखनऊ की टक्कर होगी गुजरात से, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 के  57 वें मैच में  लखनऊ सुपरजायंट्स का सामना   गुजरात टाइटंस  से होने वाला है। मुकाबला दोनों टीमों के बीच पुणे के महाराष्ट्र     क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम  में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।  लखनऊ और  गुजरात  अपना डेब्यू सीजन खेल रही हैं।दोनों टीमों ने  आईपीएल के मौजूदा सीजन में दमदार प्रदर्शन ही करके दिखाया।   लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात  टाइटंस दोनों ने ही  11-11 मैच खेलते हुए  8-8 मुकाबले जीते हैं।  

IPL 2022 LSG vs GT लखनऊ -गुजरात के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत , जानिए पिच -रिपोर्ट  और मौसम का हाल 
 


लखनऊ सुपरजायंट्स और  गुजरात टाइटंस दोनों ही टीमों के   16-16 अंक हैं।  पर नेट रन रेट में फर्क होने की वजह से   लखनऊ सुपरजायंट्स  टॉप पर और  गुजरात टाइटंस  दूसरे स्थान पर है। मैच से पहले बड़ा सवाल है कि लखनऊ और गुजरात  किस  प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेंगी।

IPL 2022  जानिए किन खिलाड़ियों के बीच है Orange और Purple Cap को लेकर जंग 

आज के मैच के लिए  गुजरात टाइटंस के प्लेइंग इलेवन की बात की  जाए तो   हार्दिक पांड्या  और शुभमन गिल   फॉर्म में लौट  आए हैं।वहीं तीसरे क्रम का बल्लेबाज टीम के लिए चिंता खड़ी करता है ।  पर डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और  राशिद खान जैसे धांसू खिलाड़ी  टीम को मजबूत करने का काम करते हैं ।

IPL 2022 Rohit Sharma की Mumbai Indians के नाम दर्ज हुआ ये एक और शर्मनाक रिकॉर्ड
 

लखनऊ सुपरजायंट्स की बात की जाए तो टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी हैं जो  कभी भी मैच पलटने का दम  रखते हैं।वहीं मनीष पांडे को ड्रॉप करके दीप हुड्डा  को  ऊपर खिलाने से लखनऊ सुपरजायंट्स को फायदा हुआ है।दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में  बदलाव के आसार ने के बराबर हैं।


संभावित प्‍लेइंग 11
लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11 - क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्‍तान), दीपक हूडा, मार्कस स्‍टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, जेसन होल्‍डर, आवेश खान, मोहसिन खान, दुष्‍मंथ चमीरा और रवि बिश्‍नोई।

गुजरात टाइटंस - शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, बी साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्‍जारी जोसेफ, लोकी फर्ग्‍यूसन, मोहम्‍मद शमी और प्रदीप सांगवान।