×

IND VS SA टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, KL Rahul के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ बाहर
 

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज  के शुरु होने से पहले  टीम इंडिया  मुश्किल में  फंसी है। टीम  को बड़ा झटका  लगा  और केएल राहुल    बाहर हो गए।केएल राहुल के टी 20 सीरीज से बाहर होने के  साथ ही टीम इंडिया को  एक और बड़ा झटका लगा और ख़बर आई    कि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भी  सीरीज से बाहर हो गए हैं।

IND vs SA  क्या पहले टी 20 मैच में बारिश डालेगी ख़लल, जानिए मौसम का ताजा अपडेट
 


 

कुलदीप यादव भी चोट की वजह से  इस सीरीज से बाहर  हुए हैं। टी 20 सीरीज के शुरु होने से पहले इन दोनों खिलाड़ियों का  बाहर होना  टीम  इंडिया के लिए बड़ा झटका है। आईपीएल 2022 में  कुलदीप  यादव का दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहते हुए शानदार प्रदर्शन रहा था , जिसके  चलते उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी लेकिन अब वो  इस सीरीज में चोट के चलते नहीं खेल पाएंगे।

IND vs SA 1st T20  कब-कहां और किस चैनल पर भारत- दक्षिण अफ्रीका के पहले टी 20 मैच को देख सकते हैं लाइव

 

केएल राहुल राहुल  के बाहर होने के बाद  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में भारतीय टीम की  कप्तानी  ऋषभ पंत करने वाले हैं।ऋषभ पंत को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी का  अनुभव नहीं हैं।    पंत ने आईपीएल  के पिछले सीजन के तहत   दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की  है।

IND vs SA  पूरी T20 सीरीज से बाहर होने के बाद KL Rahul का भावुक Tweet हुआ वायरल, देखें यहां

 

 

केएल राहुल के बाहर होने से टीम  इंडिया का ओपनिंग विभाग भी कमजोर हो गया है। वैसे भी नियमित कप्तान  रोहित शर्मा इस सीरीज  का हिस्सा नहीं हैं।केएल राहुल के बाहर होने से टीम  इंडिया का ओपनिंग विभाग भी कमजोर हो गया है। वैसे भी नियमित कप्तान  रोहित शर्मा इस सीरीज  का हिस्सा नहीं हैं।इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी 20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।