×

IND vs NZ, 3rd T20 कितने बजे से खेला जाएगा आखिरी टी 20, लाइव देखने के लिए अपनाए ये तरीका

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार 20 नवंबर को तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा।इस  मुकाबले के तहत दोनों टीमें नेपियर के मैदान में आमने -सामने होंगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा। वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले में टॉस  11.30 बजे हो जाएगा।

IND vs NZ  खतरे में आया Jasprit Bumrah का बड़ा रिकॉर्ड, ये दो खिलाड़ी कर सकते हैं ध्वस्त
 

वैसे आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी 20 मैच का प्रसारण आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव देख सकते हैं।इस सरकारी टीवी चैनल पर मैच का  प्रसारण फ्री में देख पाएंगे। नेपियर में होने वाले आखिरी टी 20मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग आप अमेजन प्राइम वीडियो पर कर सकते हैं।

IND vs NZ, 3rd T20 भारत-न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में होगी भिड़ंत, जानिए पिच किस टीम को पहुंचाएगी फायदा
 

मैच से जुड़े ताजा अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर  प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी टी  20 सीरीज का आखिरी मैच निर्णायक साबित होने वाला है । टीम इंडिया मौजूदा सीरीज में  1-0 से आगे चल रही है उसकी निगाहें क्लीन स्वीप पर हैं ।

IND vs NZ, 3rd T20 क्या निर्णायक मैच में भी बारिश बनेगी विलेन, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल 
 

सीरीज का पहला मैच तो बारिश से  धुल गया था। लेकिन दूसरे टी 20 मैच में भारतीय टीम ने 65 रनों से जीत दर्ज की। दूसरे टी 20 मैच में भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से दमदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद शतकीय पारी खेली । वहीं गेंदबाजी में दीपक  हु्ड्डा ने कमाल करते हुए 4 विकेट लिए हैं। युवजेंद्र चहल भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए नजरआए।टीम इंडिया  के  हौसले बुलंद हैं और वह अपने खिलाड़ियों के दम पर आखिरी टी 20  मैच जीतना अब चाहेगी।